reena dutta father passes away aamir khan meets ex wife at residence with mother zeenat hussain pays tribute

Reena Dutta Father Demise: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है. आज 2 अक्टूबर, 2024 को रीना के पिता ने अंतिम सांस ली. ऐसे में रीना का परिवार शोक में डूबा है. इस मुश्किल वक्त में आमिर खान ने एक्स वाइफ रीना दत्ता को अकेला नहीं छोड़ा है. वे अपने एक्स ससुर के निधन की खबर मिलते ही रीना दत्ता के घर उनका दुख बांटने पहुंचे.

रीना दत्ता के घर के बाहर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान अपनी कार में बैठकर रीना के घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आमिर ने लाल और सफेद कुर्ता के साथ भूरे रंग की धोती पहनी हुई थी. वे अपना हाथ अपनी छाती पर रखते दिखाई दिए. वहीं आमिर खान की मां जीनत हुसैन भी अपनी एक्स बहू के घर उन्हें सांत्वना देने पहुंचीं.

रीना के घर पहुंचीं आमिर खान की मां
आमिर खान की मां जीनत हुसैन को व्हाइट कलर का सूट पहने रीना दत्ता के घर में जाते देखा गया. इस दौरान उनके साथ उनकी हेल्पर थीं जिनका हाथ पकड़कर आमिर की मां चलती नजर आईं.

शादी के 16 साल बाद हुआ था आमिर-रीना का तलाक
बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता साल 1986 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी एक बेटी आयरा खान और एक बेटा जुनैद खान भी हैं. शादी के 16 साल बाद आमिर और रीना ने अलग होने का फैसला किया और 2002 में उन्होंने तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे. इसके बाद आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की, लेकिन शादी के 15 साल बाद 2021 में इनसे भी अलग हो गए. वहीं रीना दत्ता ने आमिर से तलाक के बाद दोबारा अपना घ नहीं बसाया.

ये भी पढ़ें: ‘कुछ महीनों बाद फिर से करने लगेंगे डांस’, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने दिया पति का हेल्थ अपडेट

Read More at www.abplive.com