Malaika Arora And Arjun Kapoor Video Viral From a event couple seen ignoring and sitting away from each other amid breakup rumours | ना साथ बैठे ना मिलाई नजरें, इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे Malaika- Arjun, लोग बोले

Arjun- Malaika Breakup:  मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से अपने ब्रेकअप रूमर्स को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि इस जोड़ी ने अभी तक इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका और अर्जुन का वाकई ब्रेकअप हो गया है. दरअसल एक इवेंट से वायरल हो रही वीडियो ने इन अफवाहों को और हवा दे दी है कि कपल के रास्ते अब अलग हो चुके हैं.

इवेंट में एक दूसरे से दूर बैठे नजर आए मलाइका-अर्जुन
बता दे कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक फैशन इवेंट में पहुंचे थे. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चौंकाने वाली बात ये है कि कपल वीडियो में एक-दूसरे को नजरअंदाज करता दिखा. वीड़ियो में मलाइका और अर्जुन इवेंट में एक-दूसरे के साथ नहीं बल्कि दूर बैठे दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक दूसरे से दूरी बनाए रखते हुए साफ देखे जा सकते हैं. ऐसे में इस वीडियो के बाद मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप कंफर्म लग रहा है.

ना साथ बैठे ना मिलाई नजरें, इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे  Malaika- Arjun, लोग बोले- 'ब्रेकअप हुआ कंफर्म!

ना साथ बैठे ना मिलाई नजरें, इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे  Malaika- Arjun, लोग बोले- 'ब्रेकअप हुआ कंफर्म!

मलाइका ने किया अर्जुन कपूर को इग्नोर
वायरल हो रही एक और वीडियो में अर्जुन कपूर  एक फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान मलाइका उनके पास से गुजरती हैं तो अर्जुन उन्हें भीड़ से बचाने के लिए धीरे से उनके पीछे अपना हाथ रखकर उन्हें वहां से निकालने की कोशिश करते दिखते हैं. लेकिन मलायका इसे नजरअंदाज कर देती हैं.वह अर्जुन की ओर बिना पीछे देखे सीधे आगे बढ़ जाती हैं.

 मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप को कंफर्म बता रहे यूजर्स
वायरल हो रही इन वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है. कई लोगों का कहना है कि दोनों के बीच क्लियरली दूरी नजर आ रही है जो उनके ब्रेकअप का क्लियर हिंट है. हालाँकि, ये कंफर्म नहीं है कि क्या ये जोड़ा इवेंट वेन्यू से एक साथ निकला था या कार्यक्रम के दौरान किसी भी समय बातचीत की थी. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लगता है दोनों के बीच चीजें खत्म हो गई हैं.’ एक अन्य ने लिखा, “इसका मतलब है कि उनका ब्रेकअप हो गया है.” एक तीसरे यूजर ने कहा, “वे पहले से ही अपन लाइफ में बहुत कुछ झेल रहे हैं. कम से कम हम यह तो कर सकते हैं कि उन्हें कंफर्टेबल महसूस कराने के लिए ऐसी चीजों को आंकना और उन पर ध्यान देना करना बंद कर दें.”

ना साथ बैठे ना मिलाई नजरें, इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे  Malaika- Arjun, लोग बोले- 'ब्रेकअप हुआ कंफर्म!

अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2018 में डेटिंग की थी शुरू
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी. हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों से एक्टर सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं जो उन अफवाहों की ओर इशारा कर रहे हैं कि यह जोड़ी टूट गई है. वहीं हैलो मैगज़ीन इंडिया के साथ बातचीत में, मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया था कि वह एक हार्डकोर रोमांटिक इंसान हैं और कहा, “मैं सच्चे प्यार के आइडिया को कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए, मैं उस तरह से एक टिपिकल स्कॉर्पियो हूं, इसलिए मैं अंत तक प्यार के लिए लड़ूंगी लेकिन मैं बहुत रियलिस्टिक भी हूं और जानती हूं कि लाइन कहां ड्रॉ करनी है.” 

बता दें कि अर्जुन के बर्थडे बैश में मलाइका अरोड़ा मौजूद नहीं थीं. दिसके बाद दोनों के के ब्रेकअप की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. हालांकि कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में नहीं बताया है.

यह भी पढ़ें:  आमिर खान ने ऐसा क्या कह दिया था कि महेश भट्ट ने छोड़ दी थी ‘गुलाम’? फिल्ममेकर ने 26 साल बाद किया खुलासा

Read More at www.abplive.com