बेंगलुरु: PG में घुसकर युवक ने लड़की को चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई क्रूरता, पुलिस ने खोज निकाला हत्यारे का सुराग

चाकू से गोदकर लड़की की हत्या- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
चाकू से गोदकर लड़की की हत्या

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल दहला देने वाले मर्डर का एक वीडियो सामने आया है। बेंगलुरु के कोरमंगला स्थित एक ‘पेइंग गेस्ट’ में दो दिन पहले गला रेतकर जिस लड़की की हत्या की गई थी। उससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। इसमें एक युवक लड़की को चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है। 

बिहार की रहने वाली थी लड़की

पुलिस के मुताबिक लड़की की हत्या 23 जुलाई की रात को की गई थी। हमलावर ने कमरे में घुसकर 24 वर्षीय कृति कुमारी को मार डाला था। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने बताया कि कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी। वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। 

मध्य प्रदेश का रहने वाला है हत्यारा

पुलिस अधिकारी दयानंद ने कहा कि हत्यारे को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हत्यारे को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमें बनाई गईं हैं। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि हत्यारा मध्य प्रदेश का रहने वाला है। इसीलिए उसकी तलाश में पुलिस की टीम मध्य प्रदेश भी भेजी गई है।

पुलिस को मिला सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुजेट सोशल मीडिया पर वायरल है। इसे कोरमंगला घटना का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए ‘पेइंग गेस्ट’ में घुसता है। वह दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद लड़की को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है। 

खून से लथपथ लड़की बैठे-बैठे तोड़ देती है दम

इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन हत्यारा उसे पकड़कर गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है। शोर-शराबा सुनकर बिल्डिंग में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर पहुंचीं लेकिन वे उसे बचा नहीं पाईं। चाकू के कई हमलों के बाद खून से लथपथ कृति कुमारी वहीं पर दम तोड़ देती है।

Latest India News

Read More at www.indiatv.in