हत्या के बाद किए शव के टुकड़े, गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में सिर खा गया शख्स

UK Crime News: यूके की विनचेस्टर क्राउन कोर्ट कोर्ट ने एक व्यक्ति को 19 साल जेल की सजा सुनाई है। वहीं, हत्या के मामले में लड़की को बरी कर दिया गया है। लेकिन उसे कोर्ट ने सबूत मिटाने की दोषी माना है। उसे चार साल की सजा सुनाई गई है। हत्यारे ने अपने किराएदार को मौत के घाट उतार दिया था। बेंजामिन एटकिंस नामक हत्यारे की पुलिस हिरासत में एक तस्वीर भी सामने आई है। आरोपी के बाल और दाढ़ी बढ़ी हुई है। शख्स गहरे भूरे रंग की दीवार के आगे नजर आ रहा है, जिसने ग्रे रंग का टॉप पहना हुआ है। जिसे देख लग रहा है कि वह न तो काफी दिन से नहाया है और न ही शेविंग की है।

ड्रग्स का आदी है हत्यारा, पैसे छीनते समय हत्या

49 साल के बेंजामिन ने पिछले साल अगस्त में अपने किराएदार से जबरदस्ती ड्रग्स के लिए पैसे छीनने की कोशिश की थी। उसने मृतक साइमन शॉटन को बोर्नमाउथ स्थित अपने घर के बगीचे में नीचे दबा लिया और आरी से जिंदा काटने लगा। वह तब तक नहीं रुका, जब तक उसकी मौत न हो गई। इसके बाद शरीर के टुकड़े किए। आरोपी ने बताया कि साइमन उसको पसंद नहीं करता था। हत्या के बाद शरीर के टुकड़े एक बैग में भरे और बोस्कोम्बे समुद्र तट पर फेंक दिया था। वहीं, साइमन के सिर और गाल को उसने घर पर पकाया और खा गया था। इसके बारे में उसकी 39 साल की गर्लफ्रेंड डेबी परेरा को भी पता था।

यह भी पढ़ें:बेशर्म पिता! बच्चे के सामने कार में बना रहा था संबंध! देख जुट गई भीड़; फिर…

बेंजामिन एटकिंस ने पैसे और ड्रग्स को लेकर हुए विवाद के बाद अपने किरायेदार की हत्या कर दी। न्यायाधीश स्टेसी ने कहा कि एटकिंस की हरकतें डरावनी और चौंकाने वाली हैं। कोई आदमी कैसे इतना निर्दयी हो सकता है। साइमन के शरीर के कुछ हिस्से पुलिस ने बोर्नमाउथ स्थित घर के आसपास से भी बरामद किए थे। साइमन के पैर और दूसरे अंग समंदर किनारे एक बैग में मिल गए थे। एक आदमी ने बारिश से बचने के लिए पेड़ का सहारा लिया था। ये अंग उसके ऊपर आकर गिरे थे।

इस साल फरवरी में मिली थी खोपड़ी

आरोपी ने पीड़ित के हाथ आइल्सबरी रोड स्थित दंपती के बगीचे में फेंक दिए थे। जो बरामद कर लिए गए थे। साइमन की धड़ बोस्कोंबे चाइन गार्डन और खोपड़ी के हिस्से वालपोल लेन से फरवरी 2024 में मिले थे। तब तक वारदात को काफी समय हो गया था। हालांकि कोर्ट में हत्यारे ने दावा किया था कि उसने आत्मरक्षा में साइमन का कत्ल किया। लेकिन पुलिस जांच में सामने आया था कि बेंजामिन साइमन के पर्स से बैसे छीन रहा था। साइमन ने विरोध किया तो आरोपी ने क्रूरता से उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें:गिद्धों के कारण क्यों मारे गए 5 लाख लोग? चौंकाने वाली स्टडी रिपोर्ट आई सामने

 

Read More at hindi.news24online.com