मुजफ्फरनगर में कांवड़िए ने ही चोरी कर लिया कावड़ियों का ट्रक, लेकिन कर दी एक गलती, फिर जो हुआ…

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के अंतर्गत हरिद्वार से गंगा जल लेकर आ रहे कावड़िए अपनी डीसीएम रामपुर तिराहे पर रोड किनारे खड़ी कर विश्राम करते हुए खाना बनाने लगे और डीसीएम से चाबी निकलना भूल गए,इसी बीच अभियुक्त समंदर निवासी रोहतक कावड़ियों की डीसीएम को चोरी की नीयत से चोरी कर भागने लगा,डीसीएम की तीर्व गति होने के कारण डीसीएम ने थाना नई मंडी क्षेत्र के बागोवली कट से पहले एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी,जिसमें डीसीएम चला रहा चालक समंदर घायल हो गया।

मुजफ्फरनगर से कांवड़ यात्रा के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कांवड़ यात्रियों के एक ट्रक को कांवड़ियां के भेष में एक चोर चोरी करके भाग निकला. हालांकि तेज स्‍पीड में ट्रक लेकर भाग रहे चोर का सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसे गंभीर चोट आई हैं. पुलिस द्वारा चोर को मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया गया है.

दरअसल, मामला मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग 58 का है, जब शुक्रवार दोपहर मुज़फ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र में हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कुछ डीसीएम सवार कांवड़ यात्री अपने क्ब्ड ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर विश्राम कर रहे थे. इसी दौरान कांवड़ियां के भेष में एक चोर ने ट्रक में चाबी लगी देखकर चोरी के इरादे से उसे स्टार्ट किया और दिल्ली की तरफ भागने लगा.

हालांकि नई मंडी थाना क्षेत्र के बागोवाली कट पर सामने से आ रहे एक अन्य ट्रक से क्ब्ड की भिड़ंत हो गई, जिसमें क्ब्ड ट्रक पूरी तरह से श्रतिग्रस्त हो गया और ट्रक लेकर भाग रहा चोर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल हुए चोर को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा. जहां चोर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया गया है.

घटना की जानकारी देते हुए सीओ (नई मंडी) रुपाली राव ने बताया है कि थानाक्षेत्र छपार के रामपुर तिराहा पर कुछ कांवड़िये अपने डीसीएम को खड़ा करके भोजन करने के बाद विश्राम कर रहे थे. इसी दौरान रोहतक का रहने वाला समन्दर पुत्र किशनपाल निवासी कांवड़ियों की डीसीएम को चोरी कर भागने लगा. तेज गति होने के कारण डीसीएम ने थानाक्षेत्र नई मण्डी के बागोंवाली कट से पहले एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें समन्दर घायल हो गया.

सूचना पाकर थाना नई मंडी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रकरण को लेकर थाना छपार पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिय गया और आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Read More at www.asbnewsindia.com