Pisces Weekly Horoscope 22 to 28 july sawan 2024 Meen saptahik rashifal business and income

Pisces Weekly Horoscope 22 to 28 July 2024: ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर यह सप्ताह यानी 22-28 जुलाई 2024 तक का समय कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. साप्ताहिक राशिफल में जानेंगे मीन राशि वालों के लिए जुलाई महीने का यह नया सप्ताह कैसा रहेगा.

बात करें मीन (Meen Rashi) की तो, यह राशिचक्र की आखिरी और बारहवीं राशि है, जिसके स्वामी गुरु हैं. ज्योतिष के अनुसार 22 से 28 जुलाई तक का समय मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा.

मीन राशि के लिए सावन (Sawan 204) महीने का पहला सप्ताह बढ़िया रहेगा. लेकिन आपको अपना काम पूरी मेहनत के साथ करने की जरूरत है. भगवान शिव (Lord Shiva) की कृपा से मेहनत और परिश्रम का फल जरूर मिलेगा. जानते हैं मीन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal 2024)

  • सप्ताह की शुरुआत (Week Starting) में आपको करियर-बिजनेस (Career-Business) को आगे बढ़ाने और रोजी-रोजगार को पाने के अच्छे अवसर मिलेंगे, लेकिन इस अवसर को अपने हाथ से भूलकर न जाने दें अन्यथा आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. यदि आप किसी कार्य विशेष को करने के लिए पूरे मनोयोग से प्रयास और परिश्रम करते हैं तो आपको उसमें मनचाही सफलता प्राप्त हो सकती है.
  • सप्ताह के मध्य (Mid Week) का समय व्यापारियों (Businessman) के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. बिजनेस से जुड़ी (Business Related) कोई बड़ी डील कर सकते हैं. बिजनेस से जुड़ी की गई यात्रा (Traveling) सुखद एवं लाभप्रद साबित होगी. समाजसेवा से जुड़े लोगों को उनके बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया जा सकता है.
  • प्रेम-प्रसंग की दृष्टि से अनुकूल है. अविवाहितों (Single Person) का विपरीत लिंग (Opposite Gender) के प्रति आकर्षण (Attraction) बढ़ेगा. किसी के साथ हाल-फिलहाल में हुई मित्रता प्रेम संबंध में तब्दील हो सकती है. वहीं पहले से चले आ रहे प्रेम संबंध में नजदीकियां आएंगी. पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच संबंध मधुर बने रहेंगे. वीकेंड (Weekend) संतान पक्ष से जुड़ी किसी बड़ी चिंता के दूर होने पर आप सुकून महसूस करेंगे. सेहत की दृष्टि से सामान्य रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Aquarius Weekly Horoscope (22- 28 July 2024): कुंभ राशि वाले क्रोध या भावनाओं में न लें कोई फैसला, पढ़ें पूरा साप्ताहिक राशिफल

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें

Read More at www.abplive.com