UP CM Yogi Adityanath held a meeting regarding Maha Kumbh 2025 Preparations guidelines to the officials ANN

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाकुंभ की तैयारियों को लेकर सर्किट हाउस में बैठक की. इस दौरान सीएम योगी ने महाकुंभ की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. सीएम योगी ने अधिकारियों को महाकुंभ की तैयारी समय से पूरा करने का निर्देश दिया और उन्होंने कहा कि साल 2025 का महाकुंभ हरित कुंभ और स्वच्छ कुंभ का संदेश देगा.

इस बैठक में कमिश्नर विजय विश्वास पंत, मेला अधिकारी विजय किरण आनंद, एडीजी प्रयागराज जोन भानु भास्कर समेत महाकुंभ से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. इस बैठक में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, बीजेपी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, हर्षवर्धन बाजपेई, पीयूष रंजन निषाद, गुरु प्रसाद मौर्य और फूलपुर सांसद प्रवीण पटेल मौजूद रहे.

इस बैठक के बाद सीएम योगी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के बहादुरगंज स्थित आवास भी पहुंचे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री नंदी की पत्नी पूर्व मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने सीएम योगी की आरती उतार कर स्वागत किया. बेटे-बहू और अभिलाषा गुप्ता नंदी ने सीएम योगी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. वहीं सीएम योगी ने मंत्री नंदी के नवविवाहित बेटे अभिषेक और वधु कृष्निका को आशीर्वाद दिया.

इसके साथ ही सीएम योगी ने पुष्प गुच्छ भेंट कर आशीर्वाद दिया. ओडीओपी योजना का उपहार देकर नव विवाहित जोड़े के सुखमय वैवाहिक जीवन की मंगल कामना की. इसके साथ ही सीएम योगी ने कैबिनेट मंत्री नंदी के पूरे परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई. इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के घर पहुंचे थे. डिप्टी सीएम केशव ने भी मंत्री नंदी के बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया था.

सीएम योगी के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी मंत्री नंदी के बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया. इस मौके पर शहर पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक व पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मौजूद रहे. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी नवविवाहित जोड़े को शुभ आशीष दिया.  

यूपी की सियासी हलचल के बीच योगी के विधायक को जान से मारने की धमकी, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Read More at www.abplive.com