Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में लीप के बाद आएंगे ये 7 बड़े ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. हाल ही में सीरियल ने 7 साल का लीप लिया, जिसके बाद भाविका शर्मा को छोड़कर बाकी सभी स्टारकास्ट ने शो को अलविदा कह दिया. अब हितेश भारद्वाज लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वो रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सिंगल फादर है. सवी और रजत की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को अब पसंद आ रही है. दोनों के बीच तकरार चल रही है, हालांकि सभी उनके प्यार को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

आशका अपनी बेटी सई की जगह अपने बॉयफ्रेंड को चुनेगी

अंश आशका को हीरे की अंगूठी पहनाएगा. इस स्पेशल मोमेंट को देखकर वह खुशी से नाचेगी. रजत अपनी एक्स वाइफ को अपने बॉस के साथ देखकर आग बबूला हो जाएगी. वह दोनों की नजदीकियों को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और नशे में धुत हो जाता है, पीने के बाद . रजत अपनी बेटी सई को भूल जाएगा और उसे वहीं छोड़ देगा.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin छोड़ने के बाद अब किस शो में नजर आएंगे ईशान, शक्ति अरोड़ा बोले- जैसे ही मुझे…

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद इस एक्टर की हो रही एंट्री, विलेन बनकर सवी की जिंदगी में लाएगा नया तूफान

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल छोड़ते ही ईशान के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शक्ति अरोड़ा बोले- शो ऑफर…

एक दूसरे संग रोमांटिक होंगे सवी-रजत

रजत को अर्श की ओर से दी गई पार्टी में नशा करते हुए देखा जाएगा. वह सवी के साथ बदतमीजी करना शुरू कर देगा और उसके बहुत करीब आ जाएगा. इस बात का फायदा उठाकर कोई सवी और रजत की तस्वीरें खींच लेगा और उसे वायरल कर देगा. सवी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा. यही नहीं सवी रजत के साथ बारिश में फंस जाएगी और दोनों एक साथ घूमेंगे. आशका को इस बात की भनक लगेगी और वह उसे जलने लगेगी. इधर सवी और रजत बारिश में भीगते नजर आएंगे और रोमांटिक पल बिताएंगे.

सीईओ ऑफ द ईयर जीतेगा रजत

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में ममता रजत की बेटी सई को कफ सिरप की पूरी बोतल दे देगी और उसकी तबीयत खराब हो जाएगी. रजत को इसके बारे में पता चल जाएगा और वह सवी को डांटेगा. वह सईं की तबीयत खराब होने का पूरा इल्जाम उसपर लगाएगा. इसके अलावा अंश को यकीन है कि वह सीईओ ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतेगा. लेकिन, ऐसा नहीं होगा और रजत को यह ट्रॉफी मिलेगी. रजत अपनी जीत का जश्न मनाते नजर आएंगे.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रजत ने सवी को गोल्ड डिगर का दिया टैग, क्या सई को मिल पाएगा उसके पिता का प्यार

Read More at www.prabhatkhabar.com