Suryakumar Yadav foot touched the boundary while taking a catch in T-20 World Cup Pakistani media false claim

T-20 World Cup 2024: बारबाडोस के क्रिकेट ग्राउंड में टी-20 वर्ल्ड कप को करीब चार दिन बीत गए हैं, लेकिन पाकिस्तान में अलग लेवल की बहस जारी है. पाकिस्तान की मीडिया में चल रही बहस को सुनने के बाद लगता है कि भारत का वर्ल्ड कप जीतना, जितना साउथ अफ्रीका को बुरा नहीं लगा उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तान को लगा है. पाकिस्तान की मीडिया में अब दावे किए जा रहे हैं, कि सूर्य कुमार ने जो मिलर का कैच लिया था उसमें चीटिंग हुई है. पाकिस्तान ने आरोप लगाया है कि सूर्य कुमार का पैर बाउंड्री से टच कर गया था. 

पाकिस्तान के एक टीवी पत्रकार ने कहा कि यही कैच अगर इंडिया का होता तो कैमरे इतने नजदीक चले जाते कि उसको बाउंड्री से टच दिखा दिया जाता. पाकिस्तानी पत्रकार ने आईसीसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को खरीद लिया है. भारत ने आईसीसी के चेयरमैन को अपने यहां नौकरी दे रखी है. पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि पूरे पाकिस्तान में इस बात की चर्चा है कि सूर्य कुमार का पैर बाउंड्री से टच हुआ था. पाकिस्तान के एक पत्रकार ने कहा कि अगर तीसरे अंपायर को डिसीजन लेने का मौका मिलता मिलर आउट नहीं होते. 

सुपर-8 में भी नहीं पहुंचा पाकिस्तान
दरअसल, भारत को टी 20 वर्ल्ड कप मिली जीत पाकिस्तान को अब बर्दाश्त नहीं हो रही है. पाकिस्तान की टीम सुपर-8 में भी नहीं पहुंच सकी. पाकिस्तान भारत के खिलाफ 119 रन भी नहीं बना सका, जिसके बाद पूरी दुनिया में उसकी जमकर किरकिरी हुई. अब पाकिस्तान भारत पर झूठा आरोप मढ़ने में लगा है. पाकिस्तान ने कहा कि साउथ अफ्रीका ने भी इस तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन आईसीसी ने उसकी एक नहीं सुनी और मैच के हीट को कम नहीं करने दिया. 

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के दावे
साउथ अफ्रीका की बात करें तो, उनका आरोप पाकिस्तान से बिलकुल अलग है. साउथ अफ्रीका ने कहा था कि जिस जगह पर सूर्य कुमार ने कैच लिया, शायद वहां की बाउंड्री पीछे खिसक गई थी. दूसरी तरफ पाकिस्तान ने सीधा बाउंड्री में पैर टच होने का आरोप लगा दिया है. अब भारती यूजर पाकिस्तान को जमकर सोशल मीडिया पर लताड़ लगा रहे हैं. पाकिस्तान ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि भारत को छोड़ दें तो दुनिया का हर शख्स कहेगा कि सूर्यकुमार का पैर बाउंड्री से टच हुआ था.

यह भी पढ़ेंः Pakistan Crime News: पाकिस्तान में दरिंदगी की सारी हदें पार, महिला को दीवार में चुनवा दिया जिंदा

Read More at www.abplive.com