Makar rashi Capricorn Horoscope today 1 july 2024 aaj ka rashifal for Business Love Career and Money

1 जुलाई 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): मकर राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप आज बाहर शहर से बाहर जा सकते है काम के सिलसिले में जो सफल साबित होती नजर आ रही है. आपको परिवार का सहयाग मिल सकता है. अगर आप विवाहीत है तो आपका विवाहीत जीवन खुशहाल होगा आपको माता पिता का प्यार मिल सकता है जिससे आप बहुत अच्छआ महसुस कर सकते है. आप अपने परिवार के साथ जल्द ही घुमने जा सकते है. अगर आप काफी समय से सिंगल है तो आपको जल्द ही सच्चा प्यार मिलेगा

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर में आपकी प्रगति की राह पर आगे बढ़ने के रास्ते मिल सकते हैं,  जिससे आपको आपके कार्य क्षेत्र में सफलता भी मिल सकती है, इसके लिए आप मेहनत के लिए तैयार रहे.

आज आपकी सेहत की बात करें तो हार्ट पेशेंट आज किसी प्रकार के शारीरिक, मानसिक तनाव से दूर रहे अन्यथा, आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है और आपका ब्लड प्रेशर हाई हो सकता है इसके लिए आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तों यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं तो रूपए पैसे को लेकर  रिश्ते में किसी भी प्रकार की खटास न आने दे,आपके व्यापार में घाटा हो सकता है.

युवा जातको की बात करें.  युवा जातकों के आर्थिक बोझ में कुछ कमी नजर आ सकती है. आपको आज पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी जो लोग अपने नए घर में प्रवेश करना चाहते हैं या अपना पुराने घर को बदलना चाहते हैं तो उनके लिए आज का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. अपने नये घर में हवन पूजा पाठ  करा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: 

Aries Weekly Horoscope (30 June-6 July 2024): तमाम परेशानियों के साथ बीतेगा सप्ताह, पढ़ें मेष वीकली राशिफल

Read More at www.abplive.com