ऋषि कपूर जैसा चेहरा और साथ में नीली आंखें राहा का लेटेस्ट वीडियो…उनकी क्यूटनेस पर आया फैन्स का दिल

राहा कपूर के वीडियो ओर तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. आज एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी मां आलिया की गोद में क्यूट एक्सप्रेशन देती हुईं दिखाई दे रही हैं वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार जताया है.

आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर शुरू से अपनी क्यूटेनस की वजह से इंटरनेट पे सुर्खियां लूटती रहती हैं. हाल ही में राहा अपने मम्मी-पापा से साथ नजर आईं तो इस दौरान भी उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया. इस दौरान राहा के एक्सप्रेशन देख उससे नजरें हटाना मुश्किल है.

Also read:-आलिया और रणबीर की हिट जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी संजय लीला भंसाली की इस बड़ी फिल्म में…

Also read:-आलिया भट्ट सिर्फ 9 साल की उम्र में पहली बार मिली थी रणबीर से, देखते ही हो गई उनकी मुरीद

हर जगह हो रही है राहा के क्यूट एक्सप्रेशंस की  चर्चा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के बांद्रा में अपना नया घर बनवा रहे हैं, जिसका काम अभी भी चल रहा है. आलिया और रणबीर अक्सर काम का जायजा लेने के लिए साइट विजिट करते रहते हैं. इसी बीच इस बार कपल राहा को गोद में लेकर अपने नए घर का काम देखने के लिए पहुंचे, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में राहा ने अपने क्यूट एक्सप्रेशंस से एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच लिया है. कोई उनके एक्सप्रेशन्स की तुलना ऋषि कपूर से कर रहा है तो एक यूजर ने बोला बच्ची ने घर देखकर मस्त रिएक्शन दिया है. राहा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग राहा के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं ओर शेयर कर रहे हैं.

आलिया-रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्टस

रणबीर के आने वाले प्रोजेक्टस वर्क की बात करें तो एक्टर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे. डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में दिखाई देंगे. वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को एक्ट्रेस करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं. फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है.

Also read:-जाह्नवी कपूर ने पेरिस इवेंट में इंटरनेशनल रनवे पर किया डेब्यू, ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर मचा रही धूम

Read More at www.prabhatkhabar.com