पॉलिटिक्स पर बनी इन Web Series को देख घूम जाएगा दिमाग

Web Series: पॉलिटिक्स पर बनी वेब सीरीज देखना हर किसी को पसंद है. इसके धमाकेदार ट्विस्ट से लेकर दमदार कहानी तक, दर्शकों को ये टीवी स्क्रीन से उठने नहीं देता है. आज कुछ ऐसी ही सीरीज के नाम बताएंगे, जिसे देख आपका दिमाग हिल जाएगा.

Maharani
Maharani

महारानी
महारानी बिहार की राजनीति पर आधारित सबसे सफल वेब सीरीज में से एक है. सुभाष कपूर ने हुमा कुरेशी, सोहम शाह जैसे स्टार्स के साथ इस सीरीज का निर्माण किया है. इसके तीन सीजन अब तक आ चुके हैं. अगर आप देखने का प्लान कर रहे हैं, तो सोनी लिव पर एंजॉय करें.

Read Also- OTT पर मौजूद इन वेब सीरीज को बिल्कुल भी न करें मिस, एंटरटेनमेंट के साथ मिलेंगे धमाकेदार ट्विस्ट

Raktanchal
पॉलिटिक्स पर बनी इन वेब सीरीज को देख घूम जाएगा दिमाग, टीवी स्क्रीन से उठने नहीं देगी दमदार कहानी 7

रक्तांचल
रक्तांचल एक्शन से भरपूर राजनीतिक ड्रामा है, जो एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है. वेब सीरीज की कहानी 1980 के दशक के दो उल्लेखनीय माफियाओं की वास्तविक जीवन की घटनाओं को दिखाती है.

Pataal Lok
Pataal lok

पाताल लोक
पाताल लोक अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है और इसके जबरदस्त ट्विस्ट आपको अंत तक बांधे रखेगा. कहानी की बात करें तो एक पुलिस अधिकारी को पत्रकार पर हत्या के प्रयास का मामला सौंपा जाता है. जब उसकी पड़ताल कर रहा होता है, तो वह पाताल लोक में पहुंच जाता है.

Tandav
पॉलिटिक्स पर बनी इन वेब सीरीज को देख घूम जाएगा दिमाग, टीवी स्क्रीन से उठने नहीं देगी दमदार कहानी 8

तांडव
सैफ अली खान और सुनील ग्रोवर स्टारर वेब सीरीज तांडव अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. यह वेब सीरीज आपको सत्ता और जोड़-तोड़ के बंद दरवाजों के अंदर ले जाती है और भारतीय राजनीति की सबसे अंधेरी गलियों को उजागर करती है.

Read Also- Bigg Boss OTT 3: इंतजार खत्म… इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया गेम, कंटेस्टेंट की लड़ाई आपको करेगी एंटरटेन

City Of Dreams
पॉलिटिक्स पर बनी इन वेब सीरीज को देख घूम जाएगा दिमाग, टीवी स्क्रीन से उठने नहीं देगी दमदार कहानी 9

सिटी ऑफ ड्रीम्स
सिटी ऑफ ड्रीम्स एक बेहतरीन राजनीतिक ड्रामा है, जो हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज में अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, एजाज खान, सिद्धार्थ चांडेकर और आदिनाथ कोठारे मुख्य भूमिका में है.

Mirzapur 3 Ott Release Dates
पॉलिटिक्स पर बनी इन वेब सीरीज को देख घूम जाएगा दिमाग, टीवी स्क्रीन से उठने नहीं देगी दमदार कहानी 10

मिर्जापुर
पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर मिर्जापुर अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज की कहानी अखंडानंद त्रिपाठी की है, जिन्हें कालीन भैया के नाम से पॉपुलर हैं. वो उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में माफिया डॉन और मिर्जापुर के शासक थे.

Also Read- OTT Releases This Week: Gullak 4 से लेकर मैदान तक, गर्मी में बाहर ना जाकर फैमिली संग ओटीटी पर देखें ये मूवी-वेब सीरीज

Read More at www.prabhatkhabar.com