Shri Ramayan Katha में सीता का किरदार निभाने पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उन्होंने मुझमें जरूर कुछ देखा होगा

रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों और रील वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. वो अबतक कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है. अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे. कच्चा बादाम गर्ल फेम अंजलि अब एक्टिंग में कदम रखने जा रही है. जी हां, अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा में वो माता सीता का किरदार निभाती दिखेंगी. इस बारे एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया.

अंजलि अरोड़ा निभाएंगी माता सीता का किरदार
सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा अब फिल्म श्री रामायण कथा में माता सीता का रोल प्ले करते दिखेंगी. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अंजलि ने ये रोल मिलने पर अपनी कृतज्ञता जाहिर की. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है और इसके लिए मैं सौभाग्यशाली फील कर रही हूं. एक्ट्रेस ने आगे बताया, मेरा मानना है कि उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा जिससे उन्हें यकीन हो गया कि मैं किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं.”

Elvish Yadav-Maxtern Fight: लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा ने किया एल्विश यादव का सपोर्ट, कहा- हम सब आपके साथ…

Panchayat 3 के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने खोजा अनोखा आइडिया, VIDEO देख फैंस का चकराया दिमाग, आप भी देखिए

YouTube पर फ्री में देखें ये दिल को छू लेने वाले वेब सीरीज, कहानी यूनिक, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

अंजलि अरोड़ा ने कही ये बात
अंजलि अरोड़ा ने कहा, मुझे पिछले महीने की फाइनल कर लिया गया था. मैं वीडियो देख रही, वर्कशॉप अटेंड कर रही हूं, ताकि मैं किरदार के साथ जस्टिस कर पाऊं. वहीं, फैंस नितेश तिवारी की रामायण का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और साईं पल्लवी राम और सीता के किरदार में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जबकि अंजलि की फिल्म भी हिंदू महाकाव्य से प्रेरित हैं. ऐसे में अन्य एक्ट्रेस के साथ तुलना होना लाजिमी है. इसपर अजंलि ने कहा, ”मुझे मालूम है कि तुलना तो होती ही रहती है और तुलना से कौन नहीं डरता? अगर मेरी तुलना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से की जाएगी तो मुझे खुशी होगी.”

OTT Releases This Weekend: इस हफ्ते बिल्कुल नहीं होंगे बोर, ‘क्रैक’ से लेकर ‘रणनीति’ इन ओटीटी पर हो रही रिलीज, LIST

The post Shri Ramayan Katha में सीता का किरदार निभाने पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उन्होंने मुझमें जरूर कुछ देखा होगा appeared first on Prabhat Khabar.

Read More at www.prabhatkhabar.com