Amitabh Bachchan से खुद की तुलना करने पर चर्चा में आईं कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब राजनीति में कदम रख लिया है. कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार है और इन दिनों वो जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई है. साथ ही एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी चुनाव प्रचार से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है. इस बीच क्वीन कंगना के चुनावी रैली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद सबसे ज्यादा सम्मान और प्यार उन्हें इंडस्ट्री में मिलता है.

कंगना रनौत ने अपने भाषण में किया अमिताभ बच्चन का जिक्र
एक इलेक्शन रैली के दौरान कंगना रनौत ने अपने भाषण में अमिताभ बच्चन का जिक्र किया. उन्होंने कहा, सारा देश हैरान है कि, वो बेटी, वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाउ, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाउ, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊ, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊ, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे मिलता है.

Kangana Ranaut Video : कंगना रनौत की फिसली जुबान, तो तेजस्वी यादव ने कसा तंज-ये मोहतरमा कौन है?

Read Also : Singham Again: अजय देवगन की सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण मचाएंगी तहलका, शक्ति शेट्टी बनकर लड़ेंगी दुश्मनों से

कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन ने नहीं किया है साथ में काम
गौरतलब है कि कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन ने अभी तक एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि बिग बी ने कंगना की क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उनके लिए गुलदस्ता और प्रशंसा पत्र भेजा था. वहीं, कंगना के अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो वो इमरजेंसी में दिखेंगी, जिसमें वो इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी. इसके अलावा मूवी में उनके साथ महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े भी हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे, जिसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण है.

Singham Again: ‘लेडी सिंघम’ बनकर दीपिका पादुकोण ने दिखाया दम, रोहित शेट्टी बोले- रील में भी और रियल में…

Read More at www.prabhatkhabar.com