श्रुति खाएगी अनु को बर्बाद करने की कसम

Anupama: राजन शाही का सीरियल अनुपमा की इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में शानदार रेटिंग मिली है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के सामने है, लेकिन एक-दूसरे से अलग हो चुके है. अनुज की जिंदगी में श्रुति आ गई है और आध्या उसे अपनी मां मानती है. श्रुति को गोली लग गई है और आध्या उसकी इस हालत के लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानती है. फिलहाल अनुज और श्रुति की शादी टल गई है और आध्या इस बात से काफी दुखी है. उसे फिर से अटैक आने लगे है. अनुज, अनुपमा से घर में रहकर उसकी देखभाल करने के लिए कहता है. हालांकि श्रुति और आध्या नहीं चाहती कि अनुपमा उनके साथ घर में रहे.

आध्या चलेगी खतरनाक चाल
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या बार-बार अनुपमा की बेइज्जती करती है और अनु इसलिए सहती है क्योंकि वो उसे खोना नहीं चाहती. अनु को सुपरस्टार शेफ कंपीटीशन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलती है और वो इसे मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती है. वो कुकिंग के लिए बा की दी गई डायरी को यूज करती है. हालांकि आध्या ये बात जानती है कि वो डायरी आनुपमा के लिए कितनी जरूरी है. आध्या, अनुज और अनुपमा की बातें सुन लेती है, जिसमें अनु कहती है कि इस डायरी की वजह से वो अमेरिका में रह सकती है.

Anupama Upcoming Twist: क्या अनुज से शादी करने से पहले श्रुति की हो जाएगी मौत, आध्या फिर से करने लगेगी अनुपमा से नफरत

Anupama: क्या अनुपमा और अनुज के रोमांस से आकांक्षा को होती है जलन, जानें क्या बोली गौरव खन्ना की पत्नी

Also Read- Anupama Spoiler Alert: आध्या करेगी अपनी मां अनुपमा को जलील, देगी अनुज से दूर रहने की वॉर्निंग

अनुपमा की डायरी जला देगी आध्या
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या वो डायरी को बर्बाद कर देती है, ताकि उसकी मां अनुपमा कंपीटीशन से बाहर हो जाए. हालांकि अनुपमा ये कंपीटीशन जीत जाएगी. वहीं, जीतने से पहले अनुपमा को हाराने की खातिर आध्या से श्रुति हाथ मिला लेगी, ताकि अनुपमा ना जीत पाए और वापस भारत चली जाए. बता दें कि अनुपमा में पांच साल का लीप आ गया है और नये किरदारों की एंट्री हुई है, जिसमें ऑरा भटनागर, त्रिशान शाह, वकार शेख, पारख मदान, दिशी दुग्गल, चांदनी भगवानानी का नाम शामिल हैं.

Anupama Spoiler Alert: श्रुति के कान भरेगी आध्या, अपनी मां को बेइज्जत करने का नहीं छोड़ेगी मौका, अनुज सिखाएगा सबक

Read More at www.prabhatkhabar.com