बीच कॉन्सर्ट में सुनिधि चौहान पर फेंकी बोतल, सिंगर ने ऐसे दिया करारा जवाब

Sunidhi Chauhan hit by Bottle in Dehradun Concert- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सुनिधि चौहान

भारत की सबसे पसंदीदा सिंगर में से एक सुनिधि चौहान को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिस जानकार आप भी सिंगर के साथ हुई बदसलूकी के बारे में जानकार गुस्सा हो जाएंगे। देहरादून के एक कॉलेज में परफॉर्म करते वक्त सुनिधि चौहान पर भीड़ में से एक शख्स ने उन पर बोतल फेंक दी, जिसके बाद वह गाना गाते-गाते रुक जाती है और उसे करारा जवाब देती हैं। हाल ही में सिंगर के साथ हुई इस चौंकाने वाली घटना से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। इसके पहले भी कई सिंगर के साथ कॉन्सर्ट में ऐसी घटना हो चुकी है।

सुनिधि चौहान पर फेंकी बोतल

इस वायरल वीडियो सुनिधि चौहान को कॉन्सर्ट अपने हिट गाने गाते हुए देखा जा सकता है और जैसे ही वह स्टेज के बीच में खड़ी होती है तो भीड़ में से एक बोतल कोई उन पर फेंक देता है। जो सीधे उनके हाथ पर लग जाती है और वह हैरान होकर चुप हो जाती। वहीं सिंगर इस पर पलटवार करते हुए भीड़ से कहती है,’हाय!!!! मार डाला…।’ इसके आगे सिंगर जो कहती है वह सुन सभी उनकी तारीफ करते हुए सपोर्ट भी कर रहे हैं।

सुनिधि चौहान ने की बोलती बंद

इस घटना के बाद सिंगर एक मिनट के लिए तो हैरान हो जाती है, लेकिन फिर उनका जवाब सुन कॉन्सर्ट में मौजूद लोग उनके लिए तालियां बजाने लगाते हैं। सुनिधि चौहान ने बड़े प्यार से कहा, ‘ये क्या हो रहा है? बोतल फेंकने से क्या होगा? शो रुक जाएगा। क्या आप यही चाहते हैं?’ इतना कहने के बाद वह फिर से गाने लगती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनका सपोर्ट करते हुए बदसलूकी करने वाले को ट्रोल कर रहे हैं।

इन स्टार्स पर भी हो चुका है हमाला

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने मंच पर किसी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार न किया हो। इससे पहले कैलाश खेर पर उनके एक कॉन्सर्ट के दौरान उन पर बोतलों से हमला किया गया था। सोनू निगम को भी मुंबई में अपने शो के बाद सेल्फी लेने के लिए घसीटा गया और उन पर हमला किया गया। कुछ महीने पहले, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के दौरान उन पर पत्थर फेंके गए थे।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in