RCB vs GT Yash Dayal said about plan against Gujarat titans IPL 2024

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिलचस्प जीत दर्ज की. इस मुकाबले में आरसीबी के लिए यश दयाल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 21 रन देकर 2 विकेट झटके. यश दयाल ने राशिद खान और राहुल तवेतिया को आउट किया. उन्होंने मैच के बाद प्लान का खुलासा किया. यश दयाल ने बताया कि विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और एंडी फ्लावर ने क्या योजना बनाई थी.

आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल ने मैच के बाद कहा, विराट कोहली भैया, ”फाफ डु प्लेसिस और एंडी फ्लावर ने हम सभी से बातचीत की थी. इन लोगों ने प्रैक्टिस के दौरान ही सब बता दिया था कि कैसे क्या करना है. इसी वजह से गेंदबाजों को काफी आसानी हुई.” दिलचस्प बात यह है कि बैंगलोर के गेंदबाजों ने गुजरात की टीम को ऑल आउट कर दिया था. इस दौरान यश दयाल के साथ मोहम्मद सिराज ने भी अच्छा परफॉर्म किया.

अगर यश दयाल के इस सीजन के प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने 10 मैचों में 10 विकेट झटके हैं. यश दयाल का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 21 रन देकर 2 विकेट लेना रहा है. उन्होंने आईपीएल के 24 मैचों में 23 विकेट झटके हैं. इस दौरान 40 रन देकर 3 विकेट लेना एक मैच का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. यश दयाल ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में भी अहम भूमिका निभाई.

बता दें कि आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में जसप्रीत बुमराह फिलहाल टॉप पर हैं. बुमराह ने 11 मैचों में 17 विकेट झटके हैं. टी नटराजन दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने 8 मैचों में 15 विकेट लिए हैं. मुस्तफिजुर रहमान तीसरे नंबर पर हैं. उन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट लिए हैं. हर्षल पटेल 14 विकेट के साथ चौथे नंबर पर हैं. सुनील नरेन ने 13 विकेट लिए हैं. वे पांचवें नंबर पर हैं.

यह भी पढ़ें : Faf du Plessis ने रचा इतिहास, कोहली और गेल को पछाड़ RCB के लिए यह रिकॉर्ड बनाने वाले बने पहले बल्लेबाज़

Read More at www.abplive.com