RCB vs GT Anushka Sharma reaction after Virat Kohli six against Gujarat titans IPL 2024

RCB vs GT Anushka Sharma: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिलचस्प मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हरा दिया. आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला बैंगलोर में खेला गया. विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा यह मुकाबला देखने पहुंची थीं. वे काफी वक्त के बाद स्टेडियम में मैच देखने आईं. अनुष्का की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें वे खुशी जाहिर करते हुए दिख रही हैं. अनुष्का ने कोहली के छक्का जड़ने के बाद ताली बजाई.

गुजरात टाइटंस के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ओपनिंग करने आए. कोहली ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए. उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए. कोहली ने जब पहला छक्का लगाया तो अनुष्का ने उनके लिए ताली बजाई. अनुष्का के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

गुजरात ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 147 रन बनाए. उसके लिए शाहरुख खान ने 37 रन बनाए. राहुल तेवतिया ने 35 रनों की पारी खेली. डेविड मिलर 30 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इनके अलावा कोई भी कुछ खास नहीं कर सका. इसके जवाब में बैंगलोर ने 13.4 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. आरसीबी के लिए कोहली के साथ डु प्लेसिस ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने हाफ सेंचुरी लगाई. 

आरसीबी ने इस जीत के बाद आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में लंबी छलांग लगाई है. वह सातवें नंबर पर पहुंच गई है. आरसीबी इससे पहले आखिरी पायदान पर थी. आरसीबी ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. उसे 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

 

यह भी पढ़ें : RCB vs GT: खराब बैटिंग ने गुजरात टाइटंस की लगाई लंका? जानें शुभमन गिल ने किसे ठहराया हार का ज़िम्मेदार

Read More at www.abplive.com