डरावनी इन फिल्मों को देख छूट जाएंगे पसीने

Horror Films: रोमांटिक, कॉमेडी और थ्रिलर फिल्में देखकर अगर आप बोर हो गए हैं और कुछ अलग देखना चाहते हैं, तो आज हम आपको कुछ हॉरर फिल्मों की लिस्ट बताएंगे, जिसे आप दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं.

Pari
Pari

परी
प्रोसित रॉय की ओर से निर्देशित हॉरर फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. ये फिल्म इफ्रिट और औलाधचक्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बांग्लादेश में एक शैतानी पंथ है. मूवी के ट्विस्ट और टर्न आपका सिर घुमा देगी.

Chhori
Chhori

छोरी
विशाल फुरिया की ओर से निर्देशित हॉरर फिल्म छोरी को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. कहानी साक्षी और उसके पति हेमंत की है, जो अपने ड्राइवर के गांव में शरण लेते हैं. वहां, कुछ प्रेत आत्मा साक्षी का जीना मुश्किल कर देती है.

Also Read- Panchayat 3 OTT Release Date: जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 कब होगी रिलीज, रुपाली गांगुली ने पता करने का बताया बेहतरीन ट्रिक

The House Next Door
The house next door

द हाउस नेक्स्ट डोर
द हाउस नेक्स्ट डोर को आप अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर एंजॉय कर सकते हैं. इसमें डॉ. कृष्णकुमार और उनकी पत्नी लक्ष्मी को दिखाया गया है, जब उनके पड़ोसी डी’कोस्टा परिवार वहां रहने आते हैं, जो अजीबों-गरीब घटना होनी शुरू हो जाती है. आत्माओं का साया चारों-तरफ फैल जाता है.

1920
1920

1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट
अविका गौर और राहुल देव स्टारर फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. कहानी मेघना की है, जो 1920 में बॉम्बे में अपने पिता की रहस्यमय मौत के बाद अपनी मां से बदला लेने का फैसला करती है. हालांकि इसी बीच वह एक बुरी आत्मा के चंगुल में फंस जाती है.

Raaz
Raaz

राज
डिनो मोरिया, बिपाशा बसु स्टारर फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इसमें ऊटी के जगलों को बेहद डरावने अंदाज में दिखाया गया है. इसके वीएफएक्स और संजना पर कैसे आत्मा अपना कब्जा करती है, उसे दिखाया गया है. ये फिल्म आपके रूह को कंपा देगी.

Also Read- Panchayat 3 की रिलीज से पहले OTT पर देख डालें पहले 2 सीजन, फुलेरा गांव की यादें हो जाएंगी ताजा

Nun 2
Nun 2

नन 2
नन 2 जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो इसका काफी क्रेज देखा गया था. इसकी कहानी की बात करें तो 1956 में फ्रांस में एक पादरी की हत्या हो जाती है और ऐसा लगता है कि एक बुराई फैल रही है. सिस्टर आइरीन का एक बार फिर शैतानी ताकत से आमना-सामना होता है. इस मूवी को आप जियो सिनेमा पर एंजॉय कर सकते हैं.

The Conjuring
The conjuring

द कॉन्ज्यूरिंग
द कॉन्ज्यूरिंग फिल्म काफी डरावनी मूवीज में से एक है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकते हैं. कहानी एक ऐसे फैमिली की है, जो अपनी 7 बेटियों के साथ एक फार्महाउस पर आती है, वहां पूरे परिवार को आत्मा महसूस होती है.

Also Read- Mirzapur 3 की रिलीज से पहले OTT पर देखें ये धांसू थ्रिलर वेब सीरीज, ट्विस्ट देख हो जाएंगे फैन

Read More at www.prabhatkhabar.com