BJP leader Giriraj Singh reaction on RJD leader Tejashwi Yadav attack on PM Narendra Modi ann

Giriraj Singh: बिहार की चुनावी सभा में ‘इंडिया’ और एनडीए गठबंधन के नेता एक दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों पीएम मोदी पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं, इस पर बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी आप प्रधानमंत्री की चिंता या फिर बीजेपी की चिंता करना छोड़ दीजिए. बीजेपी वैसी पार्टी है जिसने समाज के सबसे नीचे तबके के लोगों को भी पद दिया और आप ‘एमवाय’ समीकरण पर लगे रहे. अपने परिवार के सदस्यों पर लगे रहे, आप देश की चिंता या बीजेपी की चिंता नहीं कीजिए.

तेजस्वी यादव को लिया आड़े हाथों

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी आज एक मुस्लिम व्यक्ति को भी राष्ट्रपति बनाया है. देश के महान वैज्ञानिक अब्दुल कलाम साहब को देश का राष्ट्रपति बनाने में बीजेपी ही आगे आई थी. बीजेपी ही समाज के निचले पायदान के लोग को राष्ट्रपति बनाया. हमने ही आदिवासी समाज से राष्ट्रपति बनाया. इसलिए तेजस्वी जी आप ‘एमवाय’ समीकरण की राजनीति करते रहें. आप समाज के संप्रभुता की राजनीति ना करें.

तेजस्वी यादव ने पीएम पर साधा था निशाना

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी इतनी घबरा गई है कि वो सेना उतार दी है. आगे उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं देश आज खतरे में है. जबकि देश में आज प्रधानमंत्री हिंदू हैं, राष्ट्रपति हिंदू हैं, तीनो सेना के प्रमुख हिंदू हैं फिर भी कहते हैं देश खतरे हैं बल्कि आज देश खतरे में नहीं है. ये देश की जनता को बरगला रहे हैं. आज पूरे देश में रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी है. देश के 60 प्रतिशत युवाओं का वर्तमान और भविष्य खतरे में है. 

किसान और कृषि खतरे में हैं. उद्योग धंधे खतरे में हैं. महंगाई, गरीबी से बहुसंख्यक आबादी खतरे में है. इन मुद्दों पर प्रधानमंत्री जी बात नहीं करना चाहते हैं केवल देश के बेरोजगारों युवकों का ध्यान भटकाना चाहते हैं.

ये भी पढे़ं: राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर दरभंगा में खूब बोले PM मोदी, कहा- ‘दोनों के रिपोर्ट कार्ड एक ही जैसे’

Read More at www.abplive.com