“ये वर्ल्ड कप में नाक कटाएगा”, मुंबई इंडियंस के 10 में से 7 मैच हारने पर ट्रोल हुए हार्दिक पंड्या, फैंस ने लगा डाली क्लास

Hardik Pandya भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर केएल राहुल ने गेंदबाजी का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम 144 रन बनाने में कामयाब रही। जवाब में एलएसजी ने 145 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए। मैच हार जाने के बाद मुंबई इंडियंस और कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

बुरी तरह फ्लॉप हुई Hardik Pandya की टीम

  • 30 अप्रैल को खेले गए आईपीएल 2024 के 48वें मुकाबले में टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 145 रन का टारगेट सेट किया, जिसमें नेहाल वढेरा और टिम डेविड की तूफ़ानी पारी का अहम योगदान रहा।
  • मुंबई को पहला झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा, जो 5 गेंदों पर 4 रन ही बना पाए। सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 6 गेंदों में 10 रन निकले। तिलक वर्मा ने 7 रन और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बिना कोई रन बनाए अपना विकेट गंवा दिए।
  • ऐसे में नेहाल वढेरा और ईशान किशन ने 53 रन की साझेदारी कर मुंबई की पारी को संभाला। लेकिन 14वें ओवर में रवि बिश्नोई ने ईशान किशन को मयंक यादव के हाथों कैच कराया, जिसके चलते वह 32 रन बनाकर पवेलीयन लौटे।

लखनऊ ने जीता मैच

  • नेहाल वढेरा को 46 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर मोहसिन खान एमआई को छठा झटका दिया। अंत में टिम डेविड ने 35 रन की पारी खेल टीम के स्कोर को 140 के पार पहुंचाया।
  • एलएसजी के लिए मोहिसन खान ने दो विकेट झटकी। मार्कस स्टॉइनिस, नवीन उल हक, मयंक यादव और रवि बिश्नोई के हाथ एक-एक सफलता लगी। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मार्कस स्टॉइनिस ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।
  • 45 गेंदों में 62 रन जड़कर उन्होंने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। अंत में निचेल क्रम के बल्लेबाजों अपना योगदान देते हुए मार्कस स्टॉइनिस के अधूरे काम को पूरा किया।
  • एमआई के गेंदबाजों के लिए दिए गए टारगेट को डिफ़ेंड कर पाना मुश्किल रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथ चार विकेट से जीत लगी। वहीं, मैच हार जाने की वजह से मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को खूब ट्रोल किया गया। 

फैंस ने किया Hardik Pandya को ट्रोल

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com