आखिर क्या कहते-कहते चुप हो गए करण जौहर, मुंह छिपाकर फोटो शेयर कर दिया ये हिंट

Karan Johar- India TV Hindi

Image Source : X
करण जौहर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में करण अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इस पोस्ट में करण ने न जाने किसपर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में किसी को चुप रहने के लिए कहा है, इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी बात भी लिखी है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। जानिए आखिर करण ने ऐसा क्या किया है। 

करण जौहर ने किसपर निकाली भड़ास?

वैसे तो आपने अकसर करण जौहर को ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हुए देखा होगा। कभी उन्हें नेपोटिज्म के मुद्दे पर, तो कभी उन्हें उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर ताने सुनाए जाते हैं। लेकिन अब करण जौहर ने किसी पर तंज कसा है। हाल ही में करण ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गुस्से में इतना कुछ कह दिया है, जिसकी किसी ने कभी उम्मीद नहीं की थी। करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने फेस को ब्लैक कलर की हाईनेकट टी-शर्ट से ढके हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे पास बहुत सी चीजें हैं, जो मैं कहना चाहता हूं कि लोग क्या कहना चाहते हैं। लेकिन फिर मुझे लगता है कि चुप रहो अबाद रहो और काम करो। यही सही तरीका है।’ अब अपनी इस क्रिप्टिक पोस्ट  में करण ने किसपर तंज कसा है इसका तो पता नहीं, लेकिन फिलहाल करण की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Karan Johar

Image Source : X

करण जौहर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

करण जौहर के बारे में

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके प्रोडक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना लीड और अहम रोल में थे। वहीं अब वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जिगरा’ का निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘किल’,’द बुल’, ‘बैड न्यूज’ समेत बड़ी फिल्में लाइन में हैं। इसके अलावा, करण ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे ओटीटी के लिए बनाया जाएगा। इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा माया  करेंगी। 

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in