Vivo New Smartphone Y18 and Y18e Series Leak Check Price in India Specifications Know Details here

Vivo New Y Series Smartphone: अगर आप भी किसी कम बजट वाले फोन की तलाश में हैं तो जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने वाला है. वीवो अपने कस्टमर्स के लिए दो नए फोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसकी कीमत 8 हजार रुपये से शुरू हो सकती है. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी भारत में Y सीरीज फोन Vivo Y18 और Vivo Y18e लॉन्च करने की तैयारी में है. हालांकि इसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.  

91 मोबाइल्स हिंदी की एक रिपोर्ट में वीवो के इन दोनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है. इसमें बताया गया है कि दोनों मॉडल्स की कीमत 10 हजार रुपये से कम होने वाली है. इसके साथ ही बताया गया है कि इनमें 6.56 इंच 90 हर्ट्ज एचडी डिस्प्ले, MediaTek Helio G85 चिपसेट और अन्य कई फीचर्स मिलने वाले हैं.

दो स्टोरेज वेरिएंट में आएगी वीवो की Y सीरीज

रिपोर्ट में एक टिप्स्टर का हवाला देते हुए बताया गया है कि वीवो की Y सीरीज भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगी. इसमें एक वेरिएंट 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज की कीमत 8 हजार 999 रुपये होगी तो वहीं 4 GB Ram और 128 GB वाले वेरिएंट की कीमत 9 हजार 999 रुपये हो सकती है. इसके साथ ही रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि Vivo Y18e को केवल 4जीबी रैम और 64जीबी कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 7 हजार 999 रुपये होगी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो Y18 और Y18e में 6.56 इंच की LCD एचडी डिस्प्ले मिलने वाली हे जो कि 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है. Y18 में फोटोग्राफी के लिए 0.08 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा तो वहीं वीवो Y18e में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलने वाला है. 

यह भी पढ़ें:-

Online Fraud: ‘मैं MS Dhoni हूं, मुझे 600 रुपये की जरूरत है…’ IPL के बीच लोगों को ठग रहे स्कैमर्स 

Read More at www.abplive.com