Nothing Phone 2a new version may launch soon in India

Nothing: नथिंग भारत में एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह नथिंग के भारत में लेटेस्ट फोन नथिंग फोन 2ए का एक नया एडिशन होगा. कंपनी ने नथिंग फोन 2ए के नए एडिशन को टीज़ करना शुरू कर दिया है. इस फोन के टीज़र में नथिंग के नए फोन का डिजाइन मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है. 

इस महीने की शुरुआत में कोडनेम ‘PacManPro’ और मॉडल नंबर A142P के साथ नथिंग फोन सामने आया था, जो फोन 2a के “प्रो” या “प्लस” वर्ज़न की ओर इशारा करता है. इसका मतलब है कि कंपनी नथिंग फोन 2एं का प्रो या प्लस वर्ज़न लॉन्च कर सकती है.

नथिंग का नया फोन

नथिंग फोन 2ए के नए वेरिएंट का टीज़र फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है. इसका मतलब है कि यूज़र्स फ्लिपकार्ट पर इस फोन खरीद पाएगी. अब देखना होगा कि कंपनी अपने इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा.

नथिंग फोन 2ए में कंपनी ने प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट दी जाएगी. नथिंग के इस फोन में Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है. 

नथिंग फोन 2ए का स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. इस फोन के पिछले हिस्से में Glyph Interface भी दिया गया है. इसके अलावा इस फोन के अगले हिस्से में 32MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 

इस फोन में 120Hz एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. अब देखना होगा नथिंग अपने इसी फोन के नए वर्ज़न में किन खास फीचर्स को शामिल करती है.

यह भी पढ़ें:

भारत में एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में Nothing, कुछ खास डिटेल्स का चला पता

Read More at www.abplive.com