Avengers Endgame Next Part coming soon makers gave bi update about it

Avengers Endgame Next Part: हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने भारत में भी काफी हैं. लोगों को एवेंजर्स सीरीज देखना खूब पसंद है. अगर आप भी उन फैंस में से एक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. साल 2019 में ‘एवेंजर्स एंडगेम’ आई थी और उसके बाद से इसके अगले पार्ट का इंतजार फैंस को काफी समय से रहा है. अब खबरें आई हैं कि ‘एवेंजर्स’ का अगला पार्ट जल्द ही आएगा और इसपर काम शुरू कर दिया गया है.

‘एवेंजर्स’ के अगले पार्ट में हो सकता है कि सुपरहीरोज की टीम छोटी रखी जाए. ऐसी भी संभावना है कि 2026 तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट क्या है, फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, चलिए आपको पूरी डिटेल्स देते हैं.

कब आएगा ‘एवेंजर्स’ का अगला पार्ट?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एवेंजर्स’ का अगला पार्ट 1 मई 2026 को रिलीज किया जा सकता है.  फिल्म की शूटिंग साल 2025 तक शुरू की जा सकती है, और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी होगी. ‘एवेंजर्स 5’ को लेकर बताया जा रहा है कि इस बार स्टार कास्ट को छोटा रखा जाएगा. इसमें डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार बेनाडिक्ट निभाते नजर आएंगे. फिल्म में स्पाइडर मैन का किरदार टॉम हॉलेंड और थॉर का किरदार क्रिस हेम्सवर्थ निभाएंगे.

कब आएगा 'Avengers Endgame' का अगला पार्ट? फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब खत्म होगा इंतजार!

फिल्म के इस पांचवे पार्ट में फेंटास्टिक 4 को भी शामिल किया जा सकता है. इन बातों को खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है, फिलहाल आपको आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना चाहिए. इसके बाद साल 2027 में ‘एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स’ भी आएगी. इस फिल्म में कई बड़े एक्टर्स को लिया जा सकता है. बता दें, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (2019) को लोगों ने खूब पसंद किया और दुनियाभर में फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.

‘एवेंजर्स’ के पिछले पार्ट्स को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल,तेलुगू और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया था. इन फिल्मों को भारत में हर भाषा के लोग पसंद करते हैं. इसकी वजह ये है कि ‘एवेंजर्स’ में एक ही फ्रेम में सुपरहीरोज का जमावड़ा लगता है.

यह भी पढ़ें: सलमान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने की थी हॉलीवुड प्रोड्यसूर से शादी, तलाक के बाद कॉमेडियन पर आया दिल, जानें कौन हैं वे

Read More at www.abplive.com