खत्म हुआ इंतजार, इस दिन प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि 2898 एडी’ मचाने आ रही धमाल

Kalki 2898 AD New Release date- India TV Hindi

Image Source : X
कल्कि 2898 एडी की नई रिलीज डेट का एलान

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ लंबे सम से चर्चा में है। प्रभास स्टारर इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से स्टार्स का फर्स्ट लुक सामने आया चुका है। बीते दिनों फिल्म से अमिताभ बच्चन का धांसू लुक भी सामने आया था, जिसने फैंस के बीच फिल्म के लिए और एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। वहीं अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। जानिए पैन इंडिया ये फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि  ‘कल्कि 2898 एडी’  फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई महीनों से खबरें चल रही हैं लेकिन इस पर फाइनल अपडेट आखिरकार आ गया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है वो भी एक नए पोस्टर के साथ। मेकर्स ने जो नया पोस्टर रिलीज किया है, उसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिल रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने ये एलान किया है कि ये फिल्म  27 जून, 2024 को रिलीज होगी।

‘कल्कि 2898’ के स्टार कास्ट

बता दें कि ‘कल्कि 2898’ को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड होगी क्योंकि पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म  स्थापना करने के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में फैल रहे अधर्म का विनाश करेगा। इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है क्योंकि इसमे साउथ और बॉलीवु के कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं। फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे, जिसे कल्कि का बदला हुआ अहंकार माना जाता है। फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in