Google Pixel 8a Promotional Video Realesed AI Features Best Take, Circle to Search

Google I/O 2024: गूगल के इस इवेंट का इंतजार पूरी दुनिया के यूज़र्स कर रहे हैं. गूगल का यह वार्षिक इवेंट 14 मई को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे से शुरू होगा. इस इवेंट में गूगल Android 15, AI Tools समेत कई खास प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने वाला है, लेकिन यूज़र्स को सबसे ज्यादा इंतजार गूगल पिक्सल 8ए (Google Pixel 8a) का है. इस फोन का एक नया प्रमोशन वीडियो रिलीज किया गया है. आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं.

गूगल पिक्सल 8ए का प्रोमो

इस फोन का प्रमोशनल वीडियो माय स्मार्ट प्राइज और ऑनलीक्स के जरिए शेयर किया गया है. इसके जरिए फोन के कई खास चीजों के बारे में जानकारी मिलती है. इश वीडियो में देख सकते हैं कि फोन राउंड डिजाइन और एआई फीचर्स के साथ आने वाला है. 

गूगल पिक्सल 8ए के प्रमोशनल वीडियो को देखकर पता चला है कि इस फोन में बहुत सारे एआई फीचर्स जैसे Best Take, Circle to Search, और AI Audio Magic Eraser tools जैसे फीचर्स शामिल होंगे. यूज़र्स बेस्ट टेक एआई फीचर्स की मदद से शानदार फोटोग्राफी कर पाएंगे. 

कई एआई फीचर्स से लैस होगा फोन

सर्किल टू सर्च फीचर भी एआई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके यूज़र्स को अपने फोन की स्क्रीन पर दिखने वाली किसी भी चीज को सर्किल करके उसके बारे में सर्च करने की सुविधा देती है. इसके अलावा एआई ऑडियो मैजिक इरेज़र टूल्स की मदद से यूज़र्स किसी भी फोटो या वीडियो के बैकग्राउंड को हटा पाएंगे, उसे बदल पाएंगे. इसके अलावा इस में लाइव ट्रांसलेट जैसे भी कई एआई फीचर्स होंगे. 

गूगल पिक्सल 8ए में कंपनी ने Pixel 8 और Pixel 8 Pro के एआई फीचर्स को शामिल किया है, क्योंकि ये सभी फीचर्स इन दोनों फोन में भी मौजूद हैं. इस फोन के प्रोमो में देखा गया है कि फोन ब्लू, ब्लैक और बिज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है.

Google Pixel 8a के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए थे. इस फोन में 6.1 इंच की OLED डिस्पले दी जा सकती है, जो FHD और बेहतर रेजॉल्यूशन के साथ आ सकती है. इस फोन की स्क्रीन पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले दी गई है. इसके अलावा फोन स्क्रीन की रिफ्रेश रेट 120Hz होगी.

यह भी पढ़ें:

Google I/O 2024: Android 15 से लेकर AI टूल्स तक, इन 5 खास चीजों की तैयारी कर रहा गूगल

Read More at www.abplive.com