“ये हार पचाना मुश्किल लेकिन…”, 262 रनचेज करवाने के बाद श्रेयस अय्यर का बेतुका बयान, बताया कैसे हो गई इतनी बड़ी गलती

शुक्रवार को श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कोलकाता नाइट राइडर्स को पंजाब किंग्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। ईडन गार्डन्स में दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2024 का 42वां मुकाबला खेला गया, जोकि काफी रोमांचक रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 261 रन बनाए, जिसके बाद पंजाब ने 262 रन लगाते हुए आठ विकेट से जीत दर्ज की। मैच गंवा देने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर काफी निराश दिखे। तो आइए जानते है कि इस हार पर उनका (Shreyas Iyer) क्या कहना है?

Shreyas Iyer ने पंजाब के खिलाफ मिली हार पर दिया बयान

  • पंजाब किंग्स के हाथों हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि बल्लेबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा था। लेकिन हम दिए गए टारगेट को डिफ़ेंड कर पाने में नाकाम रहे। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, 
  • जिस तरह सुनील नरेन और फिल साल्ट ने बल्लेबाजी की वो देखने लायक था। दोनों को बल्लेबाजी करते हुए देखना दर्शनीय था। दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन खेला।
  • हमें यह पता करना होगा कि हमसे कहां चूक गई। इतना बड़ा स्कोर बनाने के बाद हारने से दुःख पहुंचता है लेकिन हमें इन गलतियों से सीखना होगा।
  • र पर एक और मैच बचा है, हमारी कोशिश होगी कि हम परिस्थितियों को समझकर उसका फायदा उठा पाएं। सुनील नरेन को आक्रामक बल्लेबाजी करते देखना बहुत अच्छा लग रहा है, उम्मीद है कि वह ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे।

कोलकाता ने दर्ज की जीत

  • बात की जाए मैच की टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 261 रन बनाए। फिल साल्ट ने 75 रन, सुनील नरेन ने 71 रन और वेंकटेश अय्यर ने 39 रन की पारी खेली।
  • जवाब में पंजाब किंग्स 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर 262 रन बनाने में सफल रही। प्रभसिमरन सिंह ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन जड़े। उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से 48 गेंदों में 108 रन निकले।
  • वहीं, शशांक सिंह 68 रन बनाकर नाबाद रहे। इसी के साथ पंजाब किंग्स ने आईपीएल में इतिहास रच दिया है। दरअसल, यह आईपीएल का सबसे बड़ा टारगेट चेज़ है। बताते हुए चले कि KKR vs PBKS मैच में 41 छक्के लगे, जो कि आईपीएल इतिहास में किसी भी मैच में सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com