Ruslaan Box Office Collection Day 1 aayush sharma movie india net collection

Ruslaan Box Office Collection Day 1: सलमान खान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा की एक्शन पैक्ड फिल्म रुस्लान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मेकर्स ने इस फिल्म में आयुश शर्मा का लुक बेहद शानदार दिया है, जो कि सुर्खियां बटोर रहा है. जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, उस वक्त अभिनेता का एक्शन अवतार देखकर लग रहा था कि अपने ऊपर लगे फ्लॉप फिल्मों के ठप्पे को शायद सलमान खान के बहनोई रुस्लान के जरिए हटा सकें. खैर अब यह तो जनता ही बताएगी कि रुस्लान फ्लॉप रही या हिट. यहां हम आपको इस फिल्म के डे 1 कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. 

पहले दिन का कारोबार
आयुष शर्मा की फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि इसको पहले दिन बढ़िया शुरुआत मिलेगी, कहा जा रहा था कि रुस्लान का पहले दिन का कलेक्शन दो से तीन करोड़ रुपये तक रह सकता है. फिल्म कलेक्शन वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार, रात 11 बजे तक इस फिल्म की कमाई महज 60 लाख रुपये हो पाई है. हालांकि, ये आंकड़े फाइनल रिपोर्ट आने पर बदल भी सकते हैं. बता दें कि रुस्लान 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.


इन फिल्मों से हो रही टक्कर
रुस्लान को बॉक्स ऑफिस पर दो और दो प्यार और एलएसडी 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है. हालांकि ये दोनों फिल्में भी कोई खास कमाई नहीं कर पा रही हैं और लगभग फ्लॉप हो चुकी हैं. इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मिश्रा, विद्या मालदवे और जगपति बाबू समेत कई सितारे शामिल हैं. करण भूटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा ने धांसू बॉडी बनाई है. 


वीकएंड पर कैसी रहेगी रुस्लान
एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. लेकिन पहले दिन की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीकएंड पर भी कुछ खास कमाई नहीं हो पाएगी. यह आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह ‘अंतिम: द फाइनल’ और ‘लवयात्री’ में नजर आ चुके हैं, जो कि फ्लॉप रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बिन ब्याहे हुईं प्रेग्नेंट फिर 10 साल की शादी के बाद पति से लिया तलाक, अब 7 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही ये हसीना

Read More at www.abplive.com