Summer Clothes Trending cotton sarees you should try this season

गर्मियां शुरू होने वाली हैं. ऐसे में अपने लिए परफेक्ट आउटफिट चुन पाना बड़ी चुनौती है, जो स्टाइलिश दिखने के साथ आपको कंफर्ट का भी फील दे सकें. ऐसे में कूल और स्टाइलिश रहने के लिए कॉटन साड़ियां एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है. कहने की जरूरत नहीं कि कॉटन सदियों से गर्मियों के लिए सबसे उपयुक्त आउटफिट माना जाता रहा है. आइए जानते हैं कॉटन साड़ियों की ऐसी ही तीन प्रमुख खूबियों के बारे में जिनकी वजह से ये ट्रेडिशनल आउटफिट आज भी महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है.

ब्रीथेबल फेब्रिक

स्किन को ब्रीथ करने की जो सहूलियत ये कपड़ा देता है, वह किसी और फेब्रिक में नहीं मिलती. इससे ये स्वेटिंग से बचाता है. ऐसे में कॉटन साड़ी महिलाओं के लिए बेहतरीन आउटफिट साबित होती है. एक सर्वे के मुताबिक लगभग 60 प्रतिशत महिलाएं अन्य एथनिक गारमेंट्स की तुलना में साड़ी पसंद करती हैं. यही कारण है कि इस बार साड़ियों की सेल्स में बहुत बड़ा उछाल आ गया है.

Summer Clothes: गर्मियों में पहनने के लिए चुनें ट्रेंडिंग कॉटन साड़ियां

लाइटवेट कंफर्ट

ब्रीथेबल होने के अलावा कॉटन साड़ियां हल्की भी होती हैं. इसकी वजह से इन्हें गर्मी के महीनों के दौरान रोज पहनने में बेहद आराम मिलता है. फिर चाहे आप घर का काम करें, आउटडोर प्रोग्राम्स अटेंड करें या फिर घर पर ही रेस्ट करना चाहें, सूती साड़ियां आपको बिना किसी बोझ के आराम प्रदान करती हैं. 

वर्सेटाइल स्टाइल

Summer Clothes: गर्मियों में पहनने के लिए चुनें ट्रेंडिंग कॉटन साड़ियां

ट्रेडिशनल हैंडलूम से लेकर कंटेंपरेरी प्रिंट्स और पैटर्न्स तक कॉटन साड़ियां एंडलेस रेंज देती हैं. इनमें से आप अपनी पर्सनेल्टी और टेस्ट के मुताबिक चाहे जो डिजाइन चुन सकते हैं. फिर चाहे वो वाइब्रेंट कलर्स हों, डेलीकेट फ्लोर्ल्स हों या टाइमलेस क्लासिक्स हों हर ओकेजन के हिसाब से आप नई साड़ी कैरी कर सकती हैं.  से लेकर समकालीन प्रिंट और पैटर्न तक, सूती साड़ियाँ आपकी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने के लिए अनंत संभावनाएं प्रदान करती हैं. चाहे आप जीवंत रंग, नाजुक पुष्प, या कालातीत क्लासिक्स पसंद करते हों, हर स्वाद और अवसर के लिए एक सूती साड़ी मौजूद है. उत्सव के लुक के लिए उन्हें स्टेटमेंट ज्वेलरी और एक्सेसरीज़ से सजाएं, या रोजमर्रा की सुंदरता के लिए इसे न्यूनतम स्टाइल के साथ कैज़ुअल रखें.

Read More at www.abplive.com