Video: पैपराजी पर भड़के जूनियर एनटीआर, कहा -ओए! इसे वापस रखो…

मुंबई: जूनियर एनटीआर, जो अपने विनम्र और सरल व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में मुंबई में अपना आपा खो दिया और पपराज़ी पर चिल्ला पड़े।वायरल वीडियो में, आरआरआर अभिनेता को मुंबई के एक होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया था, इस दौरान लोगों को उनका पीछा करते और क्लिक करते देखा गया था।

पढ़ें :- Aarushi Sharma Bridal Photoshoot: गुलाबी लहंगा चोली, ट्यूल दुपट्टे और चौड़े कुंदन ज्वेलरी में आरुषि शर्मा ने शेयर की कुछ अनसीन तस्वीरें

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एनटीआर उन पर भड़क उठे और कहा, “ओए! इसे वापस रखो।”अभिनेता को सफेद शर्ट और नीली डेनिम जींस पहने देखा गया। वह अपनी आगामी फिल्म वॉर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मुंबई लौट आए हैं, जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यह स्वतंत्रता दिवस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

इस बीच, जूनियर एनटीआर तेलुगु में कोराताला शिव की देवरा: भाग 1 की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान उनके सह-कलाकार हैं। यह 10 अक्टूबर, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान का संगीत भी तैयार किया था।

Read More at hindi.pardaphash.com