MS Dhoni 103 Year Old Die Hard Fan S Ramdas Chennai Super Kings IPL 2024 Latest Sports News

MS Dhoni Fan S Ramdas: महेन्द्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं. इस खिलाड़ी के चाहने वालों की तादाद करोड़ों में है. तकरीबन हर उम्र के लोगों के बीच माही की फैन गजब फैन फॉलोइंग है. लेकिन क्या आपने महेन्द्र सिंह धोनी के जबड़ा फैन एस रामदास के बारे में सुना है? दरअसल, एस रामदास की उम्र 103 साल है, लेकिन क्रिकेट और महेन्द्र सिंह धोनी के प्रति गजब की दीवानगी है. उम्र के इस पड़ाव में भी वह चेन्नई सुपर किंग्स और महेन्द्र सिंह धोनी को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

‘मैं 103 बरसा का हूं, लेकिन बूढा़ नहीं हूं…’

बहरहाल, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स ने एस रामदास का वीडियो शेयर किया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा क्रिकेट फैंस एस रामदास की दीवानगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में एस रामदास कह रहे हैं कि मैं 103 बरस का हूं, लेकिन बूढा़ नहीं हूं… मैं सीनियर यूथ हूं, मुझे क्रिकेट से लगाव है, क्रिकेट देखना पसंद है. हालांकि, साथ ही वह कहते हैं कि क्रिकेट खेलने से मैं डरता था, लेकिन देखना काफी पसंद है. इसके अलावा वह वीडियो में कह रहे हैं कि चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स का मैच देखना चाहते हैं, साथ ही माही से मिलने की दिली तमन्ना है.

अब तक इस सीजन कैसा रहा है चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन?

बताते चलें कि इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स 8 मैचों के बाद 8 प्वॉइंट्स के साथ पांचवें पायादन पर है. अब तक चेन्नई सुपर किंग्स को 4 मैचों में जीत मिली है, लेकिन साथ ही 4 शिकस्त का सामना करना पड़ा है. अब रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती होगी. साथ ही अब यह टीम पंजाब किंग्स के अलावा गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: राहुल द्रविड़ की सादगी ने जीता फैंस का दिल, लाइन में लगकर डाला वोट

Read More at www.abplive.com