New OTT Release April 2024 where to watch Laapataa Ladies Crakk and Ranneeti

New OTT Release April 2024 : अप्रैल का आखिरी वीकेंड ओटीटी लवर्स के लिए शानदार होने वाला है। इस हफ्ते अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म्‍स पर नई फ‍िल्‍में और वेब सीरीज आई हैं। गर्मी और लू के इस मौसम में अगर आप घर से बाहर नहीं निकलना चाहते तो अपने टीवी, मोबाइल या लैपटॉप पर ‘लापता लेडीज’ (Laapataa Ladies) और ‘क्रैक’ (Crakk) जैसी फ‍िल्‍मों का लुत्‍फ उठा सकते हैं। जिमी शेरगिल की ‘रणनीति’ (Ranneeti) भी रिलीज हो गई है। किस ओटीटी पर हो रहा है नया मनोरंजन, आइए जानते हैं।  
 

लापता लेडीज (Laapataa Ladies)

जानीमानी निर्देशक ‘किरण राव’ ने कई साल बाद ‘लापता लेडीज’ के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखा। समीक्षकों ने फ‍िल्‍म को पसंद किया, लेकिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इसे वो कामयाबी नहीं मिली, जिसकी उम्‍मीद थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, लापता लेडीज का बजट 25 करोड़ रुपये के आसपास था और इसने 28 करोड़ कमाए। फ‍िल्‍म में रवि किशन को छोड़कर तमाम नए चेहरे हैं। प्रतिभा रत्न, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल प्रमुख नाम हैं। फ‍िल्‍म की कहानी दो दुल्हनों फूल और पुष्पा की कहानी है जो एक ट्रेन सफर के दौरान गलती से बदल जाती हैं। 
कहां देखें : Netflix 

 

क्रैक (Crakk)

विद्युत जामवाल की पहचान एक ऐक्‍शन अभिनेता की रही है। उन्‍होंने एक दर्शक वर्ग बनाया है जो जामवाल को पसंद करता है। क्रैक भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस फ‍िल्‍म ने भी 17, 18 करोड़ रुपये बॉक्‍स ऑफ‍िस से बटोरे और अब ओटीटी पर आ गई है। फ‍िल्‍म की कहानी में मुंबई का स्‍लम है। जामवाल ने फ‍िल्‍म में लीड रोल प्‍ले किया है, जो अपने भाई के पता होने की वजह जानना चाहते हैं। 
कहां देखें : Disney+ Hotstar

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Read More at hindi.gadgets360.com