Weekly Numerology Horoscope From 29 April To 5 May 2024 Saptahik Mulank Ank Jyotish Rashifal

Ank Saptahik Rashifal: 29 अप्रैल से नए सप्ताह की शुरुआत होगी. आने यह सप्ताह कई मूलांक वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. इस सप्ताह में कुछ मूलांक वालों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा. साप्ताहिक अंक राशिफल (Weekly Numerology Horoscope 29 April To 5 May 2024) से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन मूलांक के लोगों के लिए लकी रहने वाला है.

मूलांक 3 (Numerology Numer 3)

जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 3 है. मूलांक 3 वालों के लिए आने वाला सप्ताह बहुत बढ़िया रहने वाला है. इस मूलांक के लोग करियक में तरक्की करेंगे. कहीं से नई नौकरी का ऑफर आ सकता है.

मूलांक 3 के लोगों को अगले सप्ताह गुरु की कृपा से मान-सम्मान का लाभ होगा. पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होगा. इस हफ्ते आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे. विदेश जाने के योग बनेंगे. 

मूलांक 5 (Numerology Numer 5)

किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख़ को जन्मे लोगों का मूलांक 5 होता है. इस सप्ताह आपको करियर में कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं. वित्तीय मामलों में लाभ होगा. अचानक धन प्राप्ति के योग बनेंगे.

पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी. इस सप्ताह आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे. आपके अंदर रचनात्मकता क्षमता बढ़ेगी. इस सप्ताह आपके सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे. इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आपको आय कमाने के कई नए अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में मिलेगी. 

मूलांक 9 (Numerology Numer 9)

अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 9, 18, 27 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 9 होगा. इस सप्ताह आपको आय कमाने के कई नए अवसर मिलेंगे. आप वो सारे काम कर सकेंगे जिसके बारे में आप लंबे समय से योजना बना रहे थे.

इस सप्ताह आप कई महत्वपूर्ण फैसले लेंगे जो आपके लिए शुभ फलदायी रहेंगे. आप अपनी योग्यताओं और क्षमताओं का प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे. इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें

https://www.abplive.com/astro/may-2024-lucky-zodiac-signs-who-will-get-success-kark-tula-vrishchik-makar-2674785

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

Read More at www.abplive.com