Lok Sabha Election 2024 : आजमगढ़ में आकाश आनंद ने कहा- बंदूक की गोली की तरह करें वोट का इस्तेमाल

आजमगढ़। जब आप किसी सरकारी नौकरी का पेपर देते हैं और बाद में पेपर लीक हो जाता है तो क्या मन करता है? यही करता है न कि जिसने पेपर लीक किया उसका गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें। वैसे ऐसा तो हम कर नहीं सकते हैं, लेकिन बाबा साहब ने जो वोट की ताकत दिया है उसको बंदूक की गोली की तरह प्रयोग हम इन पर कर सकते हैं। उक्त बातें बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद (Akash Anand) ने गुरुवार को लालगंज लोकसभा क्षेत्र (Lalganj Lok Sabha Constituency)  के मई खरगपुर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

पढ़ें :- बसपा ने रायबरेली सहित तीन लोकसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार,जानें कौन कहां से है मैदान में

बसपा है आम जनता के हित के लिए लड़ने वाली पार्टी

उन्होंने कहा कि बसपा (BSP) एक मिशन है। आम जनता के हित को लेकर लड़ने वाली पार्टी है। पार्टी मुखिया मायावती (Mayawati) की नीतियां सभी जनते हैं। उनके शासन काल को भी लोगों ने देखा है। आज सबसे बुरा हाल युवाओं का है। मां-बाप काफी पैसा खर्च कर हमें पढ़ाते हैं। इसके बाद हमारी जिम्मेदारी होती है कि हम भी कमा कर मां-बाप व परिवार की देखभाल करें। लेकिन आज ऐसा हो नहीं है।

रोजगार मिल नहीं रहा तो सरकारी नौकरी की भर्ती पेपर लीक होने के चलते रद्द हो जा रही है। जिसके चलते युवा बेरोजगार होकर घूमने को मजबूर हैं। ऐसा करने वालों को अब सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

वोट की ताकत का कराया एहसास

पढ़ें :- BSP सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-ऐसी दाग़दार विरासत से मुक्ति मुश्किल

आकाश आनंद (Akash Anand) ने कहा कि बाबा साहब ने हमें वोट की ताकत दिया है। जिसका अब हमें सही इस्तेमाल करना है। जिले में बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक व बसपा (BSP) मुखिया के भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand)  की यह पहली चुनावी जनसभा थी। इस चुनावी जनसभा को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर तीखी धूप के बाद भी जुटे हुए थे।

लालगंज लोकसभा क्षेत्र (Lalganj Lok Sabha Constituency) के मई खरगपुर में जनसभा आयोजित हुई। पार्टी ने लालगंज सीट से डॉ. इंदू चौधरी को मैदान में उतारा है। 2019 में भी इस सीट पर बसपा (BSP) का कब्जा था और संगीता आजाद सांसद चुनी गई थीं जो वर्तमान में भाजपा (BJP)का दामन थाम चुकी हैं। वहीं सपा ने पूर्व सांसद दरोग सरोज तो भाजपा ने पूर्व सांसद नीलम सोनकर को मैदान में उतारा है।

Read More at hindi.pardaphash.com