Most Expensive Spell In IPL History Mohit Sharma Basil Thampi Yash Dayal Reece Topley Here Know Stats

Most Expensive Spell In IPL History: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहित शर्मा के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. दरअसल, मोहित शर्मा आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बन गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने मोहित शर्मा के 4 ओवर में 73 रन बना डाले. इससे पहले यह रिकॉर्ड बसिल थंपी के नाम दर्ज था. आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ बसिस थंपी ने 70 रन खर्च किए थे. लेकिन अब मोहित शर्मा ने बसिल थंपी को पीछे छोड़ दिया है.

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त…

वहीं, इस फेहरिस्त में मोहित शर्मा और बसिल थंपी के बाद तीसरे नंबर पर यश दयाल हैं. आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने यश दयाल की गेंदों पर 69 रन बटोरे थे. उस मैच के आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के समेत 31 रन बनाए थे. इसके बाद रीस टॉप्ले चौथे पायदान पर हैं. आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रीस टॉप्ले ने अपने स्पेल में 68 रन दिए.

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 225 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 224 रनों का विशाल स्कोर बनाया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान ऋषभ पंत ने 5 चौके और 8 छक्कों की मदद से 43 गेंदों पर 88 रनों की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा अक्षर पटेल ने 43 गेंदों पर 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं, आखिरी ओवरों में ट्रिस्टन स्टब्स ने 7 गेंदों पर 27 रन बनाकर शानदार फिनिश किया. बहरहाल, शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के सामने 225 रनों का लक्ष्य है. खबर लिखे जाने तक गुजरात टाइटंस का स्कोर 5 ओवर के बाद 1 विकेट पर 60 रन है. इस वक्त गुजरात टाइटंस के लिए ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन क्रीज पर हैं.

ये भी पढ़ें-

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव से रियान पराग तक… T20 World Cup के लिए अंबाती रायडू ने चुने चौंकाने वाले नाम

T20 World Cup 2024: ‘इस बल्लेबाज को मिल चुका है अमेरिकी वीजा-टिकट…’, सहवाग ने किसके लिए की ये बड़ी भविष्यवाणी

Read More at www.abplive.com