मनीष पॉल ने खरीदी चमचमाती कार, आप भी जानें प्राइस

मनीष पॉल अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. कॉमेडी के साथ-साथ वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Manish Paul 4
Maniesh paul

हाल ही में, होस्ट से अभिनेता बने मनीष ने एक शानदार कार खरीदी है. जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की. बता दें कि मनीष के पास पहले से ही एक लग्जरी गाड़ी मर्सिडीज जीएलएस 400 है, जिसकी कीमत 1.29 करोड़ रुपये है.

Manish Paul 4 1
Maniesh paul

मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिस लग्जरी कार की फोटो शेयर की है, वो और कोई नहीं बल्कि ग्रीन कलर की मिनी कपूर है. एक्टर अपनी नई कार के साथ पोज देते दिखाई दिए.

Manish Paul 6
Maniesh paul

उनके साथ तसवीरों में उनकी पत्नी भी नजर आई. दोनों ने दूसरे को देखकर हंस रहे थे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा, ‘और हमारा नया बेबी घर आ गया है!’

Manish Paul
Maniesh paul

फैंस मनीष की सुपर कार को देखकर काफी खुश हैं. उन्होंने बधाई देते हुए लिखा, “बधाई हो… ये लग्जरी कार आपकी हुई.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”क्या बात है न्यू कार.” बता दें कि इस कपूर की कीमत 50 लाख रुपये है.

Manish Paul 1
Maniesh paul

मनीष पॉल शोबिज इंडस्ट्री में एक पॉपुलर फेस हैं. टेलीविजन से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक, उन्होंने सभी प्लेटफार्मों पर जबरदस्त काम किया है. डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स, झलक दिखला जा, इंडियन आइडल, नच बलिए, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 जैसे कई रियलिटी शो को वो होस्ट कर चुके हैं.

Manish Paul 5
Maniesh paul

फिल्मों की बात करें तो मनीष ‘मिकी वायरस’, ‘रणबंका’, ‘बा बा ब्लैक शीप’ और जुगजुग जीयो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जुगजग जीयो में मनीष ने वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया.

Maniesh Paul 7
Maniesh paul

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मनीष पॉल ने 2007 में अपने बचपन के प्यार संयुक्ता पॉल से शादी की. कपल के दो प्यारे बच्चे हैं. एक बेटी 2011 में पैदा हुई और एक बेटा 2016 में पैदा हुआ.

Read Also- मनीष पॉल ने इस सीक्रेट डाइट से 4 महीनें में कम किया 15 किलो वजन, आप भी फॉलो करें ये टिप्स

Read More at www.prabhatkhabar.com