Aarti Singh’s pre-wedding pictures: आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में कई टीवी स्टार ने लगाए चार चांद, देखें Video

Aarti Singh’s pre-wedding pictures: कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं. 39 वर्षीय बिग बॉस 13 की प्रतियोगी आरती सिंह जल्द ही दुल्हन बनेंगी. सातवें फेरे से पहले आरती सिंह की प्री-वेडिंग तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. उनकी हल्दी से मेहंदी तक के कार्यक्रम की अब तक कई तस्वीरें जारी हो चुकी हैं, जिसमें बिजनेसमैन किश्वर से लेकर युविका चौधरी तक कई टीवी सितारे शामिल हुए थे.

पढ़ें :- Bipasha Basu ने अपनी बेटी देवी का क्यूट वीडियो किया शेयर, कैप्शन में लिखा- मिनी मी…

मार्शल आर्ट एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी अपने खास दोस्त की खुशी में शरीक होने पहुंचे. हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने आरती का ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और फैन्स इसे देखकर इमोशनल हो गए. आरती सिंह को देख हर कोई भावुक हो गया.

आरती सिंह करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के बहुत करीब हैं और हाल ही में एक्टर उनके संगीत समारोह में भी शामिल हुए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर आरती और उनके मंगेतर दीपक को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं. इस वीडियो में आरती और कृष्णा अभिषेक के बचपन से लेकर उनकी शादी तक के सभी पलों को एक वीडियो में कैद किया गया है.

इसके बाद आरती खुद स्टेज पर आईं और इस बार उन्होंने दो डांस परफॉर्मेंस दीं. उन्होंने पहला नृत्य अपने भाई और उसके परिवार को और दूसरा गीत अपनी भावी पत्नी को समर्पित किया. आरती का वीडियो देखकर कई यूजर्स इमोशनल हो गए.

एक यूजर ने लिखा: “शुरुआती वीडियो देखने के बाद मैं तुरंत रोने लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत दुल्हन हैं, बधाई हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर सिद्धार्थ आज यहां होते तो अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी का आनंद ले रहे होते.’ आरती सिंह 25 मई को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करने वाली हैं।

Read More at hindi.pardaphash.com