Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan box office collection day 13 tiger shroff another flop ajay devgn starrer collection

Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan: ‘गणपत’ और ‘हीरोपंती 2’ की नाकामी के बाद अब टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. 11 अप्रैल को रिलीज हुई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर्दे पर डिजास्टर साबित हो गई है. 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनी ये फिल्म दो हफ्ते में ही दम तोड़ चुकी है. अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के फिल्म का हिस्सा होते हुए मेकर्स को भारी नुकसान होता नजर आ रहा है.

‘बड़े मियां और छोटे मियां’ ने 15.65 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. चार दिनों तक ठीक-ठाक कारोबार करने के बाद ही फिल्म का डाउनफॉल शुरू हो गया था. वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म की हालत और खराब हो गई. पिछले दो दिनों से तो फिल्म करोड़ भर भी नहीं कमा पा रही है. 


फ्लॉप हुई अक्षय-टाइगर की फिल्म
सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के 12वें दिन भी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने  सिर्फ 85 लाख रुपए का कारोबार किय था. वहीं अब 13वें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक सिर्फ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ 13 दिनों में अक्षय-टाइगर की फिल्म सिर्फ 56.4 करोड़ रुपए ही कमा पाई है.


‘मैदान’ का भी हुआ बंटाधार!
अजय देवगन की ‘मैदान’ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ ही थिएटर में रिलीज हुई थी. क्लैश का असल ‘मैदान’ पर साफ नजर आ रहा है. अजय देवगन की ये स्पोर्ट्स ड्रामा भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नजर आ रही है. दो दिन से फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई है. 12वें दिन ‘मैदान’ ने जहां 70 लाख कमाए थे तो वहीं शुरुआती रिपोर्ट में 13वें दिन अब तक सिर्फ 38 लाख ही कमा पाई है. इस तरह 13 दिनों में ‘मैदान’ का कुल कलेक्शन 36.69 करोड़ रुपए ही रहा है.

ये भी पढ़ें; LSD 2 Vs Do Aur Do Pyaar: थिएटर्स में औंधे मुंह गिरी ‘एलएसडी 2’! पर्दे से उतरने की कगार पर ‘दो और दो प्यार’! देखें मंगलवार के आंकड़े

Read More at www.abplive.com