Tripti Dimri Hot Pic: तृप्ति डिमरी ने शेयर किया समर लुक, तस्वीरें देख फैन्स बोले- हाय ये कितनी प्यारी…

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) जिन्हें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक नया लुक पोस्ट (Post a new look on social media) किया।

पढ़ें :- फिल्म ‘रामायण’ की सोशल मीडिया पर धूम, इस मूवी से मुख्य किरदार ने अपने पांव खींच लिए पीछे

एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने पाउडर नीले रंग की पोशाक पहनी थी, जो गर्मियों के फैशन की सहज अनुभूति दे रही थी। खुले बालों और चमकती मुस्कान के साथ अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

‘काला’ एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘मेरे बालों में थोड़ी हवा के साथ बेहतर।’ जैसे ही अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर कीं, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, “हाय ये कितनी प्यारी है” (ओह, वह बहुत प्यारी है!)।एक अन्य उपयोगकर्ता नेटिप्पणी की, “Beauuuuuuuuutiful … हमेशा की तरह।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, तृप्ति, जो ‘लैला मजनू’, ‘बुलबुल’ और ‘काला’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं, ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि हासिल की।अभिनेत्री अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी।

Read More at hindi.pardaphash.com