Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अरमान-अभीरा मनाएंगे गणगौर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हर किसी को समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित की लवस्टोरी पसंद आ रही है. अब लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि अरमान और अभीरा पोद्दार परिवार के साथ गणगौर मना रहे हैं. दोनों को साथ देखकर रूही काफी परेशान है. वह उनको अलग करने की कोशिश में जुटी है. इधर अभीरा रूही की दूसरी शादी के बारे में बात करेगी.

अभीरा-अरमान मना रहे हैं गणगौर का त्योहार
राजन शाही की ओर से निर्मित टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में समृद्धि शुक्ला अभीरा का किरदार निभाती हैं. अभीरा अरमान के साथ गणगौर मना रही है. जब वे पूजा में भाग ले रहे होते हैं, रूही भी उन सभी के साथ शामिल होती है. हालांकि, दादीसा (अनीता राज) उसे रोकती है. वह उसे बताती है कि ये पूजा विवाहित महिलाओं और कुंवारी लड़कियों के लिए है. अभीरा रूही के लिए स्टैंड लेती है. उसका कहना है कि अरमान ने रूही से दोबारा शादी करने का वादा किया है. वह दादीसा से पूछती है कि रूही मूर्तियां बनाने में हिस्सा क्यों नहीं ले सकती, जबकि कियारा और चारू भी मूर्तियां बना रही हैं. अरमान (रोहित पुरोहित) अभीरा को रोकता है और उससे कहता है कि वह हर चीज में वह बीच में न बोले और बड़ों की बात सुना करें.

मनीष को सच्चाई बताएगी रूही
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम रूही को अभीरा के कमरे से अरमान का दुपट्टा लेते हुए देखेंगे. वह अरमान से शादी करने का सपना देखती है. हालांकि, जल्द ही अरमान और अभीरा वहां आ जाते हैं. रूही दुपट्टा दूर रख देती है. अभीरा दुपट्टा वापस लेती है और उसे किस करती है. इधर हम रूही को मनीष (सचिन त्यागी) से कहते हुए देखेंगे कि वह शादी की सालगिरह समारोह के दौरान उस व्यक्ति का नाम बताएगी, जिससे वह प्यार करती है. मनीष जिद्द करता है, लेकिन मान जाता है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: अभीरा ने अरमान को कहा I Love You, अब कैसे अभिमान को अलग करेगी रूही

Read More at www.prabhatkhabar.com