दिव्यांका त्रिपाठी के बाद Munawar Faruqui की बिगड़ी तबीयत, खुद दी फैन्स को जानकारी

Munawar Faruqui ‘s health deteriorated: जब से कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui ) ने ‘बिग बॉस 17’ जीता है, तब से वह अच्छे और बुरे कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले महीने, मनौर की हुक्का बिक्री में संलिप्तता उजागर हुई थी. अब वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन अपनी शरारतों या विवादों की वजह से नहीं, बल्कि अपनी सेहत की वजह से.

पढ़ें :- Accident: Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, पति विवेक दहिया ने बताया हाल

हाल के दिनों में कई एक्टर्स की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आई हैं. हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की तबीयत बिगड़ गई है. किसी ने उसका ध्यान खींचा. वह हम नहीं हैं, मुनव्वर ने खुद कहा. उन्होंने सोशल नेटवर्क पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी.

मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. उनके एक हाथ में आईवी लगी है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने डिस्क्रिप्शन में रेग घई नजर लिखा है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा. मुनव्वर ने बताया कि उनकी तबीयत थोड़ी कमजोर है और उन्हें दुआओं की जरूरत है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां मुनव्वर फारूकी (Munwwar Farooq) की फोटो शेयर करते हुए उन्हें लेकर अपनी चिंताएं जाहिर कीं. किसी ने उनकी फोटो शेयर कर लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ भाई. एक यूजर ने मुनव्वर का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिंदगी सबसे कठिन परीक्षाओं का समय है.’ बहुत से लोग केवल इसलिए असफल हो जाते हैं क्योंकि वे दूसरों की नकल करते हैं. दूसरी ओर, उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता कि परीक्षा के प्रश्न हर किसी के लिए अलग-अलग होते हैं.

Read More at hindi.pardaphash.com