आध्या-परी के स्कूल पर हुआ हमला

Anupama Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. शो में अनुज और श्रुति अपनी शादी को लेकर तैयारियां कर रहे हैं. अनुज अभी भी इसे रिश्ते को लेकर दिल से नहीं माना है, लेकिन वो आध्या की खुशी के लिए ये सब कर रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज भगवान से प्रार्थना करता है कि अनुपमा का सपना पूरा हो जाए. पुजारी कहता है कि अनुज और श्रुति की इच्छा भगवान जल्द ही पूरी करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ जजेस अनु के बनाए डिश को टेस्ट करते हैं. अनुपमा को लगता है कि उसका डिश किसी को पसंद नहीं आएगा और वो बाहर हो जाएगी.

अनुपमा की डिश जजेस को आई पसंद
अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की बनाई हुई डिश जजेस को पसंद आती है. वो अनु की तारीफ करते है कि बिना सामग्री के बारे में जाने उसने इतना टेस्टी खाना बना लिया. अनुपमा कहती है कि फूड की कोई भाषा नहीं होती. उसने पहले टेस्ट किया और फिर खाना बनाया. वो अपनी जीत से काफी खुश हो जाती है और ये बात वो किंजल को बताती है. वहीं, अनुपमा को पता चलता है कि शूटर ने आध्या और परी के स्कूल पर अटैक कर दिया है. श्रुति और अनु को दोनों की फ्रिक होती है.

स्कूल पर शूटर ने किया हमला
अनुपमा पुलिस से जिद करती है कि उसे स्कूल के अंदर जाने की परमिशन दे दे. श्रुति, अनुपमा को स्कूल के पास देखकर रोने लगती है. उसे आध्या की फ्रिक सताती है. श्रुति, अनुज को फोन करती है, लेकिन वो मीटिंग में होता है. एक रिपोर्टर बताता है कि शूटर ने अंदर बच्चों को मार डाला है. अनुपमा ऐसे फेक न्यूज फैलाने वाले रिपोर्टर को डांटती है. आध्या और अनुपमा एक-दूसरे को सहारा देते है. दोनों भगवान से उनके बच्चों की रक्षा करने के लिए कहते हैं. श्रुति भगवान से कहती है कि आध्या को उससे ना छीने, नहीं तो वो कभी दोबारा प्रार्थना नहीं करेगी. पुलिस शूटर को आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन वो लोग नहीं मानते. आध्या को परी संभालती है और कहती है कि पुलिस उन्हें बचा लेगी.

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को बचाने में श्रुति को लगी गोली, अपनी ही मां पर आध्या का फूटा गुस्सा, दी ये वॉर्निंग

Read More at www.prabhatkhabar.com