Alaya Furniturewala Hot Pic: फ्लोरल कार्गो स्कर्ट में अलाया फर्नीचरवाला ने गिराई बिजली, वायरल हुई तस्वीरें

Alaya Furniturewala hot pic: अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने हाल ही में हमें चैती नीले रंग का थंबहोल ब्लाउज और लंबी स्कर्ट दिखाई। एस्से क्लोदिंग से, पारदर्शी जालीदार ब्लाउज में एक क्रॉप्ड हेम दिखाया गया था। बस्टियर पर रूखे विवरण के साथ एक स्कैलप्ड और प्लंजिंग नेकलाइन ने पैनाचे का स्पर्श प्रदान किया।

पढ़ें :- Salman Khan Video: गोली चलने के बाद कड़ी सुरक्षा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान

फ़्रेडी अभिनेत्री ने फ़्लोर-स्वीपिंग स्कर्ट के साथ रिस्क ऊपरी सिल्हूट को जोड़ा। विकर्ण जांघ-ऊँचे स्लिट से लेकर नुकीले कार्गो पॉकेट और विशाल सफेद ट्यूलिप पैटर्न वाली कढ़ाई तक, हाई-वेस्ट स्कर्ट की हर चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा। अलाया अपने ओओटीडी में एक आधुनिक परी कथा से बिल्कुल अलग लग रही थीं।

उन्होंने अपने फैशन को मैट-कॉन्टूर मेकअप के साथ, लाल गालों, गुलाबी होंठों और हल्की स्मोकी आंखों के साथ पूरा किया। सुनहरे हुप्स और अंगूठियों ने उसके ठाठ को बढ़ा दिया, जबकि लहराते खुले बालों ने उसके अवतार को सील कर दिया।

बड़े मियां और छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च पर, अलाया ने अपने समकालीन वैभव के साथ कुछ रेट्रो आकर्षण बिखेरा। वह एक कामुक काले कोर्सेट टॉप को चुनकर, रनवे द लेबल की ओर आकर्षित हो गई। जालीदार चोली के साथ बस्टियर पर रफल्स ने ओम्फ की खुराक प्रदान की। पारंपरिक रंग पैलेट को एक ट्विस्ट देते हुए, अलाया ने सिल्क ग्रीन मिनी स्कर्ट के साथ नंबर जोड़ा।

उसकी कमर के नीचे की ओर एक गांठदार डिज़ाइन था, जो एक्स-फैक्टर में योगदान दे रहा था। मेकअप के लिए, वह समोच्च, भूरे होंठ और काजल से भरी पलकों से सजी प्राकृतिक चमक के लिए गई। भारी आभूषण, बेमेल बालियां और लहराते बालों ने बाकी काम पूरा कर दिया।

 

Read More at hindi.pardaphash.com