होने वाले पति ने आरती सिंह को दिया हल्दी पर सरप्राइज, एक्साइटमेंट में बिना सजे-धजे ही नाचने लगीं गोविंदा की भांजी

Arti singh- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
आरती सिंह।

टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द ही दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। वो अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनका परिवार भी उनकी शादी को लेकर उत्साहित है। एक्ट्रेस अपनी शादी से जुड़ी हर छोड़ी-बड़ी बात अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। आज आरकी सिंह की हल्दी रखी गई और इस खास मौके पर उन्हें खास सरप्राइज भी मिला, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। वीडियो में खूब ठुमके लगाती दिख रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

आरती ने किया स्पेशल शख्स के लिए पोस्ट

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक ट्रैक सूट पहने ढोल-नगाड़ों पर नाचती झूमती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके दोस्त और उनकी मम्मी भी साथ नजर आ रही हैं। आरती सिंह काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। शादी को लेकर उत्साह और ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरी हल्दी है और मेरी दुल्हन के घर भी ढोल नगाड़े बजने चाहिए। इतना प्यारा सरप्राइज। दीपक जिम के बाद घर में आए और लगा हाए मेरी शादी बस 5 दिन में है। दीपक की आरती और अप्पुउउ धन्यवाद बस 3 मिनट में दूसरे विंग से आ जाने के लिए।’

होने वाले पति ने दिया सरप्राइज

इस पोस्ट से साफ हो रहा है कि आरती को हल्दी सेरेमनी के मौके पर होने वाले पति से सरप्राइज मिला है। इन ढोल-नगाड़ों का अरेंजमेंट उनके होने वाले पति ने ही खास उनके लिए किया है। काफी एक्साइटेड नजर आ रहीं आरती सिंह बिना सजे-धजे ही डांस करने लगीं। उन्होंने न पीला लहंगा पहना और न पीली साड़ी।

यहां देखें वीडियो 

कौन हैं आरती सिंह के होने वाले पति

आरती सिंह ने अपनी शादी का ऐलान करने के बाद भी अपने होने वाले पति का चेहरा छिपाकर रखा था। उन्होंने  लंबे इंतजार के बाद फैंस को उनकी झलक दिखाई लेकिन इसमें उनका चेहरा देखने को नहीं मिला। काफी वक्त के बाद उन्होंने उनका चेहरा उजागर किया और नाम भी लोगों से शेयर किया। एक्ट्रेस के होने वाले पति का नाम दीपक चौहान है। दीपिक चौहान को फिल्म स्टार नहीं है, वो एक बिजनेसमैन हैं। 

आरती का है इन सितारों से रिश्ता

बता दें, आरती सिंह गोविंदा की भांजी। वो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की सगी बहन यानी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह रिश्ते में उनकी भाभी हैं। कृष्णा अभिषेक ने ही पहली बार उनकी शादी की जानकारी लोगों को दी थी। आरती खुद भी टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्हें असली पहचान टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से मिली, वही सीजन जिसे सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। इस शो में उनकी सिद्धार्थ के साथ खास दोस्ती भी देखने को मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी नजर आया करती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी शादी से लेकर लाइफ की हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Read More at www.indiatv.in