इस शख्स ने द फैमिली मैन को लेकर दी अपडेट

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी, प्रियामणि स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सीरीज की कहानी ने दर्शकों को खासा इम्प्रेस किया था. इसके दोनों सीजन को दर्शकों ने काफी सराहा था और तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि बीच-बीच में इसके रिलीज डेट को लेकर खबरें आती है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसपर ऑफिशियल कुछ नहीं कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरा सीजन अभी प्रोडक्शन स्टेज में है. सीरीज को लेकर प्रियामणि ने बात की है.

द फैमिली मैन का तीसरा सीजन होगा शानदार
द फैमिली मैन तीसरे सीजन को लेकर मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, दूसरे सीजन को बनाने में करीब तीन साल लग गए. उन्होंने फैंस को तीसरे सीजन के लिए कम से कम इतना ही समय देने को कहा. वहीं, अब प्रियामणि ने तीसरे सीजन को लेकर दिलचस्प जानकारी शेयर की. उन्होंने बताया कि थर्ड सीजन फैंस के उम्मीद से काफी बेहतर होगा. साथ ही कहा कि तीसरा सीजन पहले से कहीं अधिक शानदार होगा और इसमें एक्शन से भरपूर सीन होंगे.

जानें कब आया था द फैमिली मैन का सीजन 1 और 2
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज बायपेयी की सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3 इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. राज और डीके द्वारा निर्देशित सीरीज का पहला सीजन साल 2019 में आया था. दूसरा सीजन साल 2021 में आया था. वहीं, प्रियामणि हाल ही में फिल्म मैदान में नजर आई थी, जिसमें वो अजय देवगन की पत्नी के रोल में दिखी थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैदान ने अबतक 23.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर मैदान की टक्कर अक्षय कुमार की बड़े मियां और छोटे मियां से हुई.

EXCLUSIVE: मनोज बाजपेयी ने बताया कैसे बने हीरो, बेतिया से दिल्ली-मुंबई का सफर और संघर्ष भी जानिए..

Read More at www.prabhatkhabar.com