मेरा मुंह ना खुलवाओ… तिहाड़ जेल को लेकर AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा कि, तिहाड़ जेल के अंदर एक कुख्यात अपराधी बंद है। उसकी उसके परिवार और वकीलों से मुलाकात बैरक के अंदर कराई जाती है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के साथ आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जा रहा है। यही नहीं उन्होंने कहा​ कि, किसकी किसकी मुलाकात कार्यालय में होती है इसकी भी जानकारी है, ये मै कह रहा हूं क्योंकि छह महीने वहां रहकर आया हूं।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी को संजय सिंह ने बोला धन्यवाद, कहा-आज बहुत सारे माध्यम बिक गए हों, लेकिन याद रखें इतिहास कभी नहीं बिकता

दरअसल, आप नेता संजय सिंह से इस मामले पर सवाल किया गया था कि जेल प्रशासन ये कह रहे हैं कि जो कुछ हो रहा है जेल मैनुअल के हिसाब से हो रह हैं। इस पर उन्होंने अपना बयान दिया। इससे पहले संजय सिंह ने कहा कि, केंद्र सरकार का अरविंद केजरीवाल जी के प्रति नफ़रत, दुर्भावना और तानाशाही का रवैया है। आपने दिल्ली और पंजाब के चुने हुए मुख्यमंत्रियों की मुलाक़ात आतंकवादियों की तरह कराई। क्या जेल प्रशासन बता सकता है कि आज से पहले किस मुख्यमंत्री की इस तरह मुलाक़ात कराई गई? आप एक नाम बता दीजिए।

Electoral Bond महाघोटाला: संजय सिंह
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री और उनकी 10 साल की सरकार ने देश के लिए कुछ नहीं किया। Electoral Bond महाघोटाला है लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री बेशर्मी से इसके पक्ष में खड़े हैं। सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई, बेरोज़गारी, अग्निवीर योजना और मणिपुर की समस्या समेत देश के मुद्दों पर कुछ नहीं बोला।

 

पढ़ें :- सीएम केजरीवाल को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, गिरफ्तारी को गैर कानूनी ठहराने वाली याचिका खारिज

Read More at hindi.pardaphash.com