Samsung Galaxy Z Flip5 5G Phone on Discount Amazing Offers AMOLED Display Qualcomm Processor

Samsung Flip Phone on Discount: टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग के फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip5 5G पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन पर 14 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, जो कि सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, सैमसंग स्टोर और Amazon से खरीदा जा सकता है. इस फोन में आपको मुड़ने वाली AMOLED डिस्प्ले के अलावा पावरफुल Qualcomm प्रोसेसर मिलता है. 

Samsung Galaxy Z Flip5 5G का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट वैसे तो 99 हजार 999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन HDFC Bank Credit Card से भुगतान करने पर आपको 14 हजार रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिलने वाला है. इसके अलावा अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो इस पर आपको अलग से डिस्काउंट मिलेगा. 

Samsung Galaxy Z Flip5 5G के क्या हैं फीचर्स

फ्लिप फोन के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग इस फोन की मेन डिस्प्ले में 6.7 इंच डिस्प्ले ऑफर करती है. यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 175 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है और HDR10+ सपोर्ट करता है. इसमें बाहर 3.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले गोरिल्ला विक्टस 2 की सुरक्षा के साथ आता है. साथ ही इसमें क्वालकम स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12+12MP के दो कैमरा हैं. फ्रंट में 10MP का कैमरा मिलता है.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3700 mAh की बैटरी मिलती है जो 25 वॉट की फास्ट चर्जिंग को सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन को कंपनी ने 4 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था, जो कि ब्लैक, ग्रीन, क्रीम और Lilac है. सैमसंग का यह फोन वॉटर-रेसिस्टेंट IPX8 बिल्ड है. Galaxy Z Flip5 में पावरफुल कैमरा एक्सपीरियंस के लिए एआई सॉल्युशन को भी जोड़ा गया है. इसमें एआई की मदद से काफी अच्छी फोटोज आती हैं. इसके अलावा Nightography feature की मदद से फोटोज और वीडियोज को एंबियंट लाइटनिंग कंडीशंस को ऑप्टिमाइज किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें:-

चीन के साथ तकरार पड़ी भारी! एप्पल को पछाड़ पहले नंबर पर पहुंची सैमसंग, तीसरे पर कौन

Read More at www.abplive.com