Glenn Maxwell Drops Himself From RCB Playing XI Take Mental Heath Break From IPL 2024 Latest Sports News

Glenn Maxwell: आईपीएल 2024 में ग्लेन मैक्सवेल फ्लॉप साबित होते रहे. इस बल्लेबाज ने 6 पारियों में महज 32 रन बनाए. साथ ही 3 बार तो बिना कोई रन बनाए चलते बने. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. अब ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल ने ब्रेक लेने का फैसला किया है, क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मानसिक और शारीरिक रूप से थक गया है. इस कारण उन्होंने टूर्नामेंट के बीच में ब्रेक लेने का फैसला किया.

‘सनराइजर्स के खिलाफ मैच से खुद ही हटने का फैसला इसलिए किया…’

ग्लेन मैक्सवेल ने कहा उन्होंने सनराइजर्स के खिलाफ मैच से खुद ही हटने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह टीम के लिए योगदान नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ शुरुआती मैच मेरे लिए निजी तौर पर उम्मीद के मुताबिक नहीं रहे. लिहाजा, मैंने यह फैसला लिया है, मेरे लिए यह फैसला लेना आसान था. मैंने पिछले मैच के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस और कोचों से बात की. जिसके बाद तय हुआ कि किसी अन्य खिलाड़ी पर दांव खेला जाए. मैं पहले भी ऐसी स्थिति में रहा हूं, जहां आप खेलते रहते हैं और खुद को और मुश्किल में डाल लेते हैं. इस वक्त मैं खुद को मानसिक और शारीरिक तौर पर आराम देने पर काम कर रहा हूं.

‘हमारी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही…’

ग्लेन मैक्सवेल आगे कहते हैं कि टीम के प्रदर्शन को देखते हुए भी ये फैसला लेना बहुत मुश्किल नहीं था. हमारी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही है, आंकड़ें साफ तौर पर इस बात को बयां कर रहे हैं. इसके अलावा मैं निजी तौर पर लगातार फ्लॉप हो रहा था. लिहाजा, मुझे लगा कि मैं पॉजिटिव योगदान नहीं दे पा रहा हूं, किसी और खिलाड़ी को मौका देना सही होगा. बहरहाल, मैंने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें-

इन 4 खिलाड़ियों की वजह से हारी RCB, वरना 287 रन बनाने के बाद भी हार जाती हैदराबाद

IPL 2024 Points Table: हैदराबाद की जीत से कितनी बदली प्वाइंट्स टेबल? यहां मिलेगा ताजा अपडेट

Read More at www.abplive.com