Dinesh Karthik Hits 108 Meter Six In RCB vs SRH Here Know Longest Sixes Of IPL 2024

Longest Sixes Of IPL 2024: सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने खूब चौके-छक्के जड़े. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 287 रनों का स्कोर बनाया. सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 19 चौके और 22 छक्के जड़े. इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 262 रनों का स्कोर बनाया. आरसीबी के बल्लेबाजों ने 24 चौके और 16 छक्के लगाए.

दिनेश कार्तिक ने सीजन का सबसे लंबा छक्का लगाया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सीजन का सबसे लंबा छक्का लगाया. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 108 मीटर लंबा छक्का जड़ा. लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीजन सबसे लंबे छक्के जड़ने वाले टॉप-5 बल्लेबाज कौन-कौन हैं? लखनऊ सुपर जाएंट्स के निकोलस पूरन और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 106 मीटर लंबा छक्का जड़ा. इस तरह दोनों बल्लेबाज संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर काबिज हैं. वहीं, इसके बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन का नंबर है. ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था.

इन बल्लेबाजों ने जड़ा है सीजन का सबसे लंबा छक्का…

जबकि कोलकात नाइट राइडर्स के बल्लेबाज आंन्द्रे रसेल ने 102 मीटर लंबा छक्का जड़ा है. इस बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 102 मीटर लंबा सिक्स लगाया था. वहीं, इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज अभिषेक पोरेल का नंबर है. अभिषेक पोरेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 100 मीटर लंबा छक्का लगाया था. लेकिन अब दिनेश कार्तिक ने इन बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है. अब इस सीजन सबसे लंबा छक्का लगाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में दिनेश कार्तिक टॉप पर पहुंच गए हैं.

बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने 35 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी तूफानी पारी में 5 चौके और 7 छक्के जड़े, लेकिन इस शानदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें-

इन 4 खिलाड़ियों की वजह से हारी RCB, वरना 287 रन बनाने के बाद भी हार जाती हैदराबाद

IPL 2024 Points Table: हैदराबाद की जीत से कितनी बदली प्वाइंट्स टेबल? यहां मिलेगा ताजा अपडेट

Read More at www.abplive.com